Home » इंडिया » Breaking News: All shops, restaurant and other outlets shut down in chennai and nearby localities
 

ब्रेकिंग: पुलिस ने चेन्नई और आसपास के सभी होटल और रेस्टोरेंट बंद करवाए

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2016, 17:40 IST

चेन्नई पुलिस ने किसी अनहोनी से बचने के लिए चेन्नई और आसपास के इलाक़ों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. पुलिस ने यहां मौजूद ज़्यादातर दुकानें, रेस्टोरेंट, बार और शॉपिंग आउटलेट्स बंद करवा दिए हैं. जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, चेन्नई समेत पूरे राज्य में तनाव बढ़ रहा है. 

चेन्नई में मौजूद एक दुकानदार ने कैच न्यूज़ से कहा है कि अभी-अभी पुलिस ने आकर उनकी दुकान बंद करने के लिए कहा है. इसके अलावा अपोलो अस्पताल को जाने वाली सभी सड़कों को भी बंद करवा दिया गया है. 

वहीं अपोलो हॉस्पिटल की संयुक्त प्रबंध निदेशक संगीता रेड्डी ने कहा है कि हमारी सर्वेश्रेष्ठ कोशिशों के बावजूद माननीय मुख्यमंत्री जयललिता की हालत नाज़ुक बनी हुई है. 

सोमवार की सुबह एंजियोप्लास्टी के बाद से जयललिता को जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है. उनकी हालत में सुधार होता नहीं दिखाई दे रहा है. रविवार की शाम उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था. विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. एम्स के डॉक्टरों का एक दल भी चेन्नई पहुंच गया है. 

फिलहाल मुख्यमंत्री जयललिता के चाहने वालों की भीड़ अपोलो अस्पताल के बाहर जमा है. कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात है. देश की जानी-मानी राजनीतिक हस्तियों ने भी उनके लिए प्रार्थना की है. उनकी बेहतर सेहत की कामना करने वालों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी सीएम अखिलेश यादव, बिहार सीएम नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव समेत कई हैं. 

जयललिता को 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें फेफड़े में संक्रमण की शिकायत थी और रविवार की शाम कार्डियक अरेस्ट के बाद से हालत नाज़ुक बनी हुई है. 

First published: 5 December 2016, 17:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी