Home » इंडिया » BSF IED Expert affair with colleague, sent parcel bomb to senior when not get postings
 

सहकर्मी से प्यार करता था BSF जवान, ट्रांसफर करने पर सीनियर को भेजा ऐसा पैकेट, खोलकर दंग रह गए सब

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2020, 16:14 IST

BSF IED Expert Love Affair: सीमा सुरक्षा बल(BSF) के एक IED एक्सपर्ट जवान का उसके सीनियर ने दूरदराज इलाके में ट्रांसफर कर दिया था. ट्रांसफर किए जाने से बीएसएफ जवान इतना नाराज हुआ कि उसने अपने एक सीनियर अधिकारी को पार्सल बम भेज दिया. दरअसल, जवान का अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ अफेयर चल रहा था, इस वजह से वह ट्रांसफर नहीं चाहता था.

 

पुलिस के अनुसार, आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि पार्सल बम जम्मू-कश्मीर के सांबा स्थित कैंप में भेजा गया था. पुलिस ने बताया कि 173वीं बटालियन के कॉन्स्टेबल समरपाल का अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ विवाहेत्तर संबंध चल रहा था. इसके चलते वह हेडक्वार्टर में पोस्टिंग चाहता था. हालांकि उस जवान को चिल्यारी में बॉर्डर आउट पोस्टिंग पर भेज दिया गया.

जवान को कोलकाता स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी जवान आईईडी एक्सपर्ट है. पुलिस ने बताया कि सीनियर ऑफिसर के नाम से उसने जो पार्सल बम भेजा था वह एक सिल्वर फॉइल में लिपटा हुआ था. बम सांबा में बटालियन के हेडक्वार्टर के मुख्य प्रवेश द्वार पर 5 जनवरी को पहुंचा था. 

पुलिस ने बताया कि पैकेट को खोलने पर उसमें से बैटरी, ब्लूटूथ और कार्टन बरामद हुआ. बम को तुरंत ही डिफ्यूज कर दिया गया और जांच शुरू की गई. पार्सल बम भेजने के बाद जवान ने 4 जनवरी से 27 दिनों की छुट्टी ली थी. इसके बाद उसे उसके पुश्तैनी गांव जाकर गिरफ्तार कर सांबा लाया गया. पूछताछ में उसने अपना आरोप कबूल कर लिया है.

Video: तिरंंगे का सम्मान भूले कांग्रेसी नेता ! ध्वजारोहण के दौरान एक-दूसरे को जमकर जड़े थप्पड़

मोदी सरकार ने पाकिस्तान में जन्मे इस सिंगर को दिया पद्म श्री, देश में मच गया बवाल

First published: 26 January 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी