Home » इंडिया » BSP Chief Mayawati big statement on alliance with SP and Congress before Loksabha Election 2019
 

मायावती ने महागठबंधन को दिया बड़ा झटका, कहा- सम्मानजनक सीटें न मिलीं तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 14:15 IST

BSP सुप्रीमो मायावती ने महागठबंधन को लेकर बड़ी बात कही है. मायावती ने कहा है कि उनका किसी से बुआ-भतीजा वाला रिश्ता नहीं है. लोकसभा चुनाव में साथ लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही वह महागठबंधन से चुनाव लड़ेंगी. 

मायावती ने लखनऊ में एक प्रेस-कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए वह गठबंधन के पक्ष में तो हैं, लेकिन गठबंधन तभी करेंगी जब उन्हें सम्मानजनक सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि सम्मानजनक सीटें नहीं मिलने पर हम अकेले चुनाव में जाएंगे. 

 

इसके अलावा उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे भाजपा जनता का ध्यान बंटाने के लिए नए-नए तरीके अपना रही है. भाजपा ने इसके लिए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी तक को नहीं बख्शा. मायावती ने कहा कि उनकी मौत को भी भाजपा भुनाने का प्रयास कर रही है.

पढ़ें- प्रशांत किशोर JDU में शामिल, नीतीश कुमार देंगे बड़ी जिम्मेदारी

मायावती ने कहा कि भाजपा अटल जी के जीते जी तो कभी उनके पदचिन्हों पर नहीं चली, लेकिन उनकी मौत को भुनाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों का चालचरित्र दोहरा है. इनकी कथनी व करनी में बहुत अंतर है. इन पर भरोसा करना अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है.

First published: 16 September 2018, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी