Home » इंडिया » BSP Chief Mayawati joins twitter, 52 thousand followers in only one day
 

Twitter पर आते ही मायावती के फॉलोवर्स की आई बाढ़, लेकिन वह सिर्फ इन्हें करती हैं फॉलो

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 15:11 IST

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर एंट्री ले ली है. मात्र एक दिनों में उनके फॉलोवर्स की बाढ़ आ गई है. अभी तक उनके ट्विटर पर 52 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं. लेकिन मायावत सिर्फ़ “ट्विटर सपोर्ट” को फ़ॉलो करती हैं. वहीं उनके फॉलोवर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

बता दें कि एक दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी की तरफ से इस बाबत बाकायदा जानकारी दी गई थी की मायावती ने ट्विटर पर एंट्री ले ली है. इसके अलावा उनका ट्विटर हैंडल भी बताया गया था. ट्विटर अकाउंट सुश्री मायावती के नाम से खोला गया है. इसके प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है. बता दें कि मॉल एवेन्यू रोड उनका आवास है. यहीं से बीएसपी का सेंट्रल कैंप कार्यालय भी चलाया जाता है.

बहुजन समाज पार्टी ने इस संबंध में प्रेस नोट जारी किया था. 6 फरवरी को जारी इस प्रेस नोट में घोषणा की गई कि सुश्री मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से भी लोगों व मोडिया से संवाद करने का फैसला किया है. मायावती का ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati है.

2019 लोकसभा चुनाव से पहले मायावती का सोशल मीडिया पर आना चुनाव के मद्देनजर बड़ा कदम माना जा रहा है. अब तक मायावती के रुख का इंतजार करने वाले लोगों के लिए आसानी की उम्मीद है. बता दें कि बीएसपी सुप्रीमो का ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में बनाया गया है. हालांकि बसपा ने इसकी आधिकारिक घोषणा अब जाकर की है. उनके हैंडल से अब तक 11 ट्वीट किए गए हैं.

 
First published: 7 February 2019, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी