Home » इंडिया » BSP leader natwar singh son jagat singh comment on PM modi...
 

'आ जाओ मोदी जी.. पत्थर का जवाब AK-47 से देता हूं...'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 12:30 IST

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर बहुजन समाज पार्टी के नेता जगत सिंह ने विवादित बयान दिया है. पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह के इस बयान से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. जगत सिंह ने पीएम मोदी, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और साथ ही साथ राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सरेआम चुनौती देने के अंदाज में कहा कि मैं पत्थर का जवाब AK-47 से देता हूँ.

जगत सिंह रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने पीएम मोदी, गहलोत और राजे का नाम लेते हुए कहा कि ''आ जाओ सबको पेटी पैक करके भेजूंगा.''

गौरतलब है कि रामगढ़ विधानसभा चुनाव को बसपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन के बाद स्थगित कर दिया गया था. यहां पर चुनाव के लिए अब 28 जनवरी की तारिख निर्धारित की गई है.

चुनावों के पहले ही पूरा हो जाएगा अमित शाह का कार्यकाल, क्या BJP बदलेगी अपना संविधान?

वहीं मतगणना के लिए 31 जनवरी की तारीख दी आगयी है. इसी सीट पर जगत सिंह ने 9 जनवरी को बीएसपी उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन किया. जानकारी के अनुसार यह विडियो नामांकन के बाद का ही है.

इस वीडियो में जगत सिंह कह रहे हैं, ''मैं पीछे नहीं हटूंगा. गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी. पत्थर का जवाब एके-47 के साथ करता हूं मैं. तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी...सबको पेटी पैक करके भेजूंगा.''

 

First published: 12 January 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी