Home » इंडिया » BSP leader Vijay Yadav controversial remark says we will beat BJP leaders in Moradabad
 

Video: सत्ता में आने से पहले ही बेकाबू हुए BSP नेता, बोले- BJP वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 18:11 IST

बहुजन समाज पार्टी अभी सत्ता में भी नहीं आई है उससे पहले ही पार्टी के नेता बेकाबू हुए जा रहे हैं. यूपी के मुरादाबाद के एक बसपा नेता का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेताजी के ऊपर सत्ता से पहले ही सत्ता का नशा सवार हो गया है. वह खुलेआम बीजेपी नेताओं को मारने की बात कर रहे हैं.

बीएसपी के इन नेताजी का नाम है विजय यादव. वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे. एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यादव ने कहा, "इन बीजेपी वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे. घबराने की जरूरत नहीं है. आज इन्हें नानी याद आ गई होगी, मरी हुई नानी, कि एसपी-बीएसपी एक हो गए."

 

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मात देने के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में महागठबंधन हुआ है. इस गठबंधन के तहत यूपी में सपा-बसपा दोनों 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. 

पढ़ें- इस गंभीर बीमारी की चपेट में ओवैसी, शरीर के इस अंग के खराब होने से बन गया है जान का खतरा !

इससे पहले साल 1993 में भी सपा और बसपा में गठबंधन हुआ था. उस समय भी दोनों पार्टियों के बीच बीजेपी को रोकने के लिए गठबंधन हुआ था. वह गठबंधन समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह और बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम के बीच हुआ था. हालांकि दो साल बाद ही 'गेस्ट हाउस' कांड हुआ और वह गठबंधन टूट गया था.

First published: 16 January 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी