Home » इंडिया » BSP MP Narendra Kashyap and his wife arrested in case of mysterious death of his daughter-in-law
 

बसपा सांसद नरेंद्र कश्यप बहू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2016, 15:40 IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गुरुवार को बसपा से राज्यसभा सांसद नरेंद्र कश्यप को उनकी बहू हिमांशी कश्यप की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

बुधवार को नरेंद्र कश्यप के बड़े बेटे सागर कश्यप की पत्नी हिमांशी गाजियाबाद स्थित घर के बाथरूम में रहस्यमय परिस्थिति में मृत पाई गई थी.

नरेंद्र कश्यप के अलावा इस मामले में पुलिस ने दहेज निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज कर उनकी पत्नी और बेटे सागर को भी गिरफ्तार किया है.

कविनगर थाना प्रभारी अशोक सिसोदिया के अनुसार, हिमांशी के चाचा हरिओम ने आरोप लगाया है कि कश्यप परिवार दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था.

बसपा के पूर्व मंत्री हीरालाल कश्यप की बेटी हिमांशी की तीन साल पहले सागर से शादी हुई थी और उनका एक साल का बेटा भी है.

पुलिस के अनुसार बुधवार को कश्यप परिवार के सदस्य खून से लथपथ हिमांशी (29) को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके सिर में गोली लगी थी. पुलिस का दावा है कि हिमांशी को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.

वहीं हिमांशी के पति सागर कश्यप ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने उसके लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली. सागर एमएलसी है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

अगस्त, 2010 में राज्यसभा सांसद चुने गए नरेंद्र कश्यप एक समय दहेज प्रथा के खिलाफ अभियान चलाने को लेकर सुर्खियों में रहे हैं.

First published: 7 April 2016, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी