Home » इंडिया » BSP supremo Mayawati joins Twitter announced party before Lok Sabha Election 2019
 

मायावती ने खेला मास्टर कार्ड, लोकसभा चुनाव से पहले दिग्गजों को देंगी मात

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 12:12 IST

2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्विटर पर दमदार एंट्री की है. अपने दिग्गजों को अब वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी मात देंगी. बहुजन समाज पार्टी की तरफ से इस बाबत बाकायदा जानकारी दी गई है और ट्विटर हैंडल भी बताया गया है.

बहुजन समाज पार्टी ने इस संबंध में प्रेस नोट जारी किया है. 6 फरवरी को जारी इस प्रेस नोट में घोषणा की गई कि सुश्री मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से भी लोगों व मोडिया से संवाद करने का फैसला किया है. मायावती का ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati है.

 

ट्विटर अकाउंट सुश्री मायावती के नाम से खोला गया है. इसके प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है. बता दें कि मॉल एवेन्यू रोड उनका आवास है. यहीं से बीएसपी का सेंट्रल कैंप कार्यालय भी चलाया जाता है.

2019 लोकसभा चुनाव से पहले मायावती का सोशल मीडिया पर आना चुनाव के मद्देनजर बड़ा कदम माना जा रहा है. अब तक मायावती के रुख का इंतजार करने वाले लोगों के लिए आसानी की उम्मीद है. बता दें कि बीएसपी सुप्रीमो का ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में बनाया गया है. हालांकि बसपा ने इसकी आधिकारिक घोषणा अब जाकर की है. उनके हैंडल से अब तक 11 ट्वीट किए गए हैं.

First published: 6 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी