Home » इंडिया » Bulandshahr cow slaughter case: UP police arrested 4 innocent people now take u turn
 

बुलंदशहर हिंसा: UP पुलिस ने गोकशी के आरोप में 4 निर्दोषों को 17 दिन तक जेल में रखा, अब बता रही निर्दोष

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2018, 16:09 IST

बुलंदशहर में गोकशी के शक में भयंकर हिंसा हो गई थी. इस हिंसा में पुलिस इंसपेक्टर सुबोध कुमार सिंह को अपनी जान गंवानी पड़ी थी. गोकशी मामला में तब यूपी पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इन चारों आरोपियों को 17 दिन तक जेल में रखने के बाद अब यूपी पुलिस इन्हें निर्दोष बता रही है. जिसके बाद सवाल उठने शुरु हो गए हैं.

दरअसल, यूपी पुलिस ने पहले जिन चार लोगों सर्फ़ुद्दीन, नन्हे, साजिद और आसिफ़ को गिरफ्तार किया था. उन्हें अब 17 दिन बाद निर्दोष बता रही है. सिर्फ यही नहीं, यूपी पुलिस अब इनकी रिहाई के लिए कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है. वहीं पुलिस ने मंगलवार को तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए तीन लोग नदीम, रईस और काला असली गुनहगार हैं.

पढ़ें- मायावती-अखिलेश ने राहुल गांधी को दिया बड़ा झटका, सीटों का बंटवारा तय, गठबंधन में कांग्रेस को नहीं दी जगह !

लेकिन गोकशी मामले में मुख्य आरोपी योगेश राज ने जो FIR दर्ज कराई थी, उनमें इन तीनों का नाम नहीं है. यूपी पुलिस ने इस मामले में कहा है कि ये आरोपी पहले गायों को मारते थे और उसके बाद उसका मांस आपस में बांट लेते थे.

पढ़ें- 2019 में कट सकता है नरेंद्र मोदी का पत्ता ! नितिन गडकरी को PM उम्मीदवार बनाने की उठी मांग

पुलिस ने इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या मामले में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि दो हफ्ते बीत जाने के बाद भी मुख्य आरोपी बजरंग दल का नेता योगेश राज और शिखर अग्रवाल को यूपी पुलिस पकड़ नहीं पाई है. ये दोनों ही आरोपी सोशल मीडिया और टीवी चैनल पर दिखाई दे रहे हैं. 

First published: 19 December 2018, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी