Home » इंडिया » Bulandshahr Violence: Inspector Subodh Singh shot by Army man Jitu fauji
 

बुलंदशहर हिंसा में हैरान करने वाला खुलासा, इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को आर्मी जवान ने मारी थी गोली !

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 11:13 IST

बुलंदशहर हिंसा मामले में एक बहुत ही आश्चर्य करने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या एक आर्मी जवान ने की है, जिसका नाम जीतू फौजी है. दरअसल इंस्पेक्टर की हत्या के बाद ही पुलिस के साथ एसआइटी की जांच-पड़ताल ने गति पकड़ ली है.

इसके साथ ही पुलिस को एक फौजी की तलाश है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि इंस्पेक्टर को गोली मारने वाला एक फौजी है. एफआईआर में भी उस फौजी का नाम है. वायरल वीडियो में भी फौजी अवैध कट्टे के साथ देखा गया है. इसी को आधार बनाकर पुलिस जांच कर रही है.

पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू के लिए बहुत बुरी खबर, हो सकते हैं गूंगे !

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में तैनात आर्मी मैन जीतू छुट्टी पर घर आया था. इस दौरान हिंसा होने पर जीतू फौजी की गोली से ही इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि वह उस दिन घटनास्थल पर कई बार देखा भी गया था.

खबर यह भी है कि घटना के बाद वह तुरंत जम्मू-कश्मीर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस की दो टीमें जीतू को पकड़ने के लिए जम्मू-कश्मीर रवाना हो गई हैं. इसमें एक टीम यूपी एसटीएफ की है और दूसरी टीम यूपी पुलिस की. खबर है कि आरोपी जीतू फौजी बीएसएफ का जवान है. 

पढ़ें- 'अमित शाह कोई भगवान नहीं हैं जो 50 साल सत्ता में रहने की भविष्यवाणी करें'

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जवान जीतू की जिस यूनिट में तैनाती है, वहां के अधिकारियों से यूपी पुलिस अधिकारियों की बातचीत भी हुई है. अधिकारियों ने पुलिस की जांच में सहयोग करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने जवान को पुलिस को सौंपने का आश्वासन दिया है.

First published: 7 December 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी