Home » इंडिया » Bus accident on Noida-Greter Noida expressway, more than 20 people injured
 

बस एक्सिडेंट में घायल मां, सिर से निकल रहा है खून, लेकिन खुद का दर्द भूल बच्चे को पिलाने लगी दूध

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 19:09 IST

सिर में चोट लगी है. दुपट्टे से सिर बंधा है, सिर से खून टपक रहा है. लेकिन अपना दर्द भूल गोद में दस माह का बच्चे को दूध पिला रही है मां. यह तस्वीर है आज सुबह नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुए बस एक्सिडेंट की. मां के ममता की ये तस्वीरें देख आप भावुक हो जाएंगे.

आज सुबह फर्रुखाबाद से दिल्ली आ रही एक निजी बस तेज रफ्तार स्पीड में हादसे का शिकार हो गई. यह बस अनियंत्रित होकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे का डिवाइडर तोड़ते हुए ग्रीन बेल्ट में जा घुसी. इसके बाद एक पोल से टकरा गई. बस में सवार 60 से ज्यादा यात्री एक्सिडेंट में घायल हो गए. 

 

social media

एक्सिडेंट के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. कई महिलाएं और बच्चे रोते हुए सड़क किनारे बैठ गए. इस दौरान लोगों ने देखा कि एक महिला अपने दस महीने के बच्चे को गोद में बिठाकर दूध पिला रही है. महिला के सिर से लगातार खून निकल रहा है और खून ज्यादा न निकले इसके लिए सिर पर दुपट्टा बंधा है, हालांकि महिला अपना दर्द भूल अपने बच्चे को दूध पिला रही है.

social media

महिला की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. लोग कह रहे हैं कि मां की ममता होती ही ऐसी है जो अपना दर्द भूल सबसे पहले अपने बच्चे का दर्द देखती है. लोग महिला की यह फोटो देख भावुक हो गई. यात्रियों ने एक्सिडेंट का कारण चालक द्वारा मना करने के बाद भी शुरू से ही तेज रफ्तार में बस चलाना बताया.

ममता बनर्जी ने लगाया सबसे गंभीर आरोप- 'BJP के हाथों बिग गया है चुनाव आयोग'

गोडसे को देशभक्त कहने पर अपनी ही पार्टी के निशाने पर आईं साध्वी प्रज्ञा, BJP बोली- तत्काल मांगें माफी

First published: 16 May 2019, 19:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी