Home » इंडिया » Bus rammed in a house while going to PM modi rally in Shahjahanpur, 12 bjp workers injured
 

PM मोदी की रैली में जा रही बस घर में घुसी, घायल हुए 12 BJP समर्थक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 15:00 IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसान कल्याण रैली के लिए जा रहे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. शाहजहांपुर जा रही ये बस बरेली में अनियंत्रित हो गई और एक घर में घुस गई. इस हादसे में भाजपा के 12 समर्थक घायल हो गए.

घटना आंवला भमोरा रोड के गांव मोहम्मद पुर पथरा की है. सभी घायल भाजपा समर्थकों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसा पहली बार नहीं हैं जब रैलियों में लोगों को नुकसान हुआ हो. कुछ दिनों पहले पीएम मोदी की रैली में पंडाल गिरने से करीब 24 लोग घायल हो गए थे. हादसे के बाद पीएम मोदी मिदनापुर के जिला अस्पताल में उन समर्थकों से मिलने पहुंचे, जो किसान रैली में पंडाल गिरने से घायल हो गए.

 

उधर शाहजहांपुर में किसान रैली को सम्बोधित करते हुए महागठबंधन पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि जितने ज्यादा दल एक साथ मिलेंगे उतना ही दल-दल होगा और जितना ज्यादा दल-दल होगा, उतना ही कमल खिलेगा. अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश के कोने-कोने को मोदी पर विश्वास है, लेकिन कुछ दलों को विश्वास नहीं है. हमने उनके अविश्वास का बार-बार कारण पूछा है, लेकिन वो कारण नहीं बता पाए और गले पड़ गए.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का PM मोदी पर एक और हमला, कहा- सत्ता के लिए नफरत फैला रहे हैं प्रधानमंत्री

किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे देश का किसान हमें आशीर्वाद दे रहा है. कुछ दिन पहले गन्ना किसान मुझसे मिलने दिल्ली आए थे और मैंने उनसे कहा था कि जल्द ही गन्ना किसानों को एक खुशखबरी सुनने को मिलेगी और वही वादा निभाने मैं शाहजहांपुर आया हूं.

उन्होंने बताया कि गन्ना किसानों को उनकी सरकार ने तोहफा दिया है. इस बार जो गन्ना बोया गया है, उसका लागत से लगभग पौने दो गुना ज्यादा मिलेगा. हमारी सरकार ने यह फैसला किया है कि देश के गन्ना किसानों को गन्ने पर लागत मूल्य के ऊपर लगभग 80% सीधा लाभ मिलेगा. धान, मक्का, दाल और तेल वाली 14 फसलों के सरकारी मूल्य में 200 रुपये से 1800 रुपये की बढ़ोतरी देश के इतिहास में कभी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- अलवर में मॉब लिंचिंग पर बोले ओवैसी बोले- देश में गाय को जीने का हक़ लेकिन मुसलमान को नहीं

First published: 21 July 2018, 15:00 IST
 
अगली कहानी