Home » इंडिया » CAA Protest: Amit Shah attacks on Rahul Gandhi and Arvind Kejriwal for mislead people
 

CAA विरोध पर अमित शाह का हमला- राहुल गांधी और केजरीवाल ने लोगों को किया गुमराह

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2020, 16:37 IST

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देशभर में मचे बवाल के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज दिल्ली में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा जनता को गुमराह कर रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि इन लोगों ने दंगे करवाने का काम किया है.

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में अमित शाह ने भाजपा की 'अपना बूथ, सबसे मजबूत' रैली को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान आरोप लगाया कि संसद से नागरिकता संशोधन कानून पारित होने के बाद कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल काम इसके खिलाफ काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि धारा 370, तीन तलाक और राम मंदिर निर्माण का भी कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है.

बता दें कि भाजपा के 35 हजार बूथ कार्यकर्ताओं को दिल्ली विधानसभा में जीत का मंत्र देने के लिए यह रैली आयोजित की गई थी. रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई दिग्गज नेता मौजूद थे. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने बूथ कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिए.

अमित शाह ने कहा कि साल 1984 में सिखों का नरसंहार हुआ था. इस दौरान कई सिख भाई-बहनों को मारा गया. उनके घावों पर कांग्रेस की सरकारें मरहम नहीं लगाती थीं. देश में मोदी सरकार आने के बाद प्रत्येक  पीड़ितों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा दिया गया. इसके अलावा जो दोषी थे, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला गया. कार्यकर्ताओं से उन्होंने इस बात को सिखों तक पहुंचाने के लिए कहा

दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि पिछले पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कोई काम नहीं किया है, बल्कि विज्ञापन पर ही पैसा बर्बाद किया है. बूथ कार्यकर्ताओं से अमित शाह ने कहा कि मात्र रैली और सभाओं से चुनाव नहीं जीता जा सकता, सभी कार्यकर्ता दिल्ली में घर-घर मोदी जी का संदेश पहुंचाएं. 

86 साल के हुए BJP के पूर्व अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी, PM मोदी ने घर जाकर दी बधाई

CAA के समर्थन में BJP का सबसे बड़ा कैंपेन, 3 करोड़ लोगों तक डोर-टू-डोर पहुंचेगी पार्टी

First published: 5 January 2020, 16:20 IST
 
अगली कहानी