Home » इंडिया » CAA Protest: Man firing 8 round on people in front of police in Maujpur Delhi
 

Video: CAA प्रदर्शनकारी युवक ने सरेआम की 8 राउंड फायरिंग, पुलिसकर्मी पर सटा दिया तमंचा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2020, 17:10 IST

Maujpur Violence: दिल्ली के मौजपुर इलाके में नागरिकता कानून के विरोध में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिला. इस दौरान एक युवक ने पुलिस के सामने आठ राउंड फायरिंग की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक तमंचा लेकर पुलिसकर्मी के सामने लहरा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली के मौजपुर इलाके में काफी संख्या में लोग नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके अलावा सीएए समर्थक भी प्रदर्शन कर रहे हैं. खबर के अनुसार दोपहर में दोनों प्रदर्शनकारी आमने-सामने आ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी की गई.

 

बताया जा रहा है कि हिंसक प्रदर्शन के दौरान कई गाड़ियों में आग लगा दी गई है. इस बीच एक युवक का वीडियो सामने आया, इस वीडियो में युवक हाथ में तमंचा लेकर फायरिंग करता दिख रहा है. यह फायरिंग मौजपुर से जाफराबाद जाने वाली सड़क पर हुई. बताया जा रहा है कि लड़के ने 8 राउंड फायरिंग की.

वीडियो में दिख रहा युवक हाथ में तमंचा लेकर खुलेआम फायरिंग करता दिख रहा है, यहां तक कि युवक पुलिस के सामने फायरिंग कर रहा है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी उसके पास आया और युवक को रोकने की कोशिश की, लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि युवक ने पुलिसकर्मी को भी तमंचा सटा दिया. 

बता दें कि मौजपुर में सीएए विरोधियों और समर्थकों के बीच लगातार तनाव बना हुआ है. कल भी इस इलाके में हिं सा हुई थी और आ ज फिर दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी हुई. सुबह से शुरु हुआ हंगामा दोपहर तक चलता रहा. सुबह हालात इतने बेकाबू हो गए थे कि पुलिस को टियर गैस का इस्तेमाल करना पड़ा. फिलहाल पूरे इलाके में पैरामिलिट्री फोर्स तथा दिल्ली पुलिस के जवान तैनात हैं.

दिल्ली के मौजपुर में दो गुटों में झड़प, एक पुलिसकर्मी की मौत की खबर, धारा 144 लागू

साल भर पुरानी ड्रेस पहनकर भारत आईं इवांका ट्रंप, कीमत इतनी सस्ती कि आप कहेंंगे बस

First published: 24 February 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी