Home » इंडिया » Car driver drags toll plaza official 6 KM on Car bonnet
 

पैसा मांगने पर टोल कर्मी को कार के बोनट पर 6 किलोमीटर तक घसीटकर ले गया चालक, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 8:10 IST

गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कार चालक ने टोल टैक्स मांगने पर टोल प्लाजा कर्मी से कथित रूप से मारपीट की यही नहीं बेरहम कार चालक ने टोल कर्मी को कार के बोनट करीब 6 किलोमीटर घसीटकर ले गयामामला, गुरुग्राम में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर शनिवार को घटी.

जब एक कार चालक ने पहले तो टोल टैक्स चुकाए बिना बैरियर तोड़ दिया. जब एक टोल कर्मी ने कार को रोकने की कोशिश की तो चालक ने उसके ऊपर कार चढ़ा दी और टोल कर्मी को कार के बोनट पर करीब 6 किलोमीटर तक घसीटकर ले गयापुलिस के मुताबिक घटना दोपहर करीब 12:40 बजे खेड़की दौला टोल प्लाजा की है.

जब पीड़ित अशोक कुमार ने टोल प्लाजा पर एक इनोवा कार को रोकने की कोशिश की तो चालक ने उसके ऊपर ही कार चढ़ा दी. डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि, "कार में चार लोग सवार थे, जिन्होंने टोल टैक्स चुकाए बिना भागने के चक्कर में अवरोधक को टक्कर मार दी." उन्होंने कहा, "अशोक बूथ से बाहर आए और गुस्साए ड्राइवर ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद वह बोनट पर गिर गए. इसके बाद ड्राइवर ने कार की रफ्तार बढ़ा दी."

पीड़ित अशोक के मुताबिक, उसने कार के वाइपर को पकड़कर खुद को बचाए रखा. एक अन्य अधिकारी के मुताबिक, "आरोपी अशोक को मानेसर में करीब 6 किलोमीटर दूर एक अलग स्थान पर ले गए. जहां कार सवारों ने उसके साथ मारपीट की. उनमें से एक आरोपी सुमित सिंह ने पुलिस से संपर्क करने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी है." बता दें कि घटना का पूरा वीडियो टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी किए ढेर, तलाशी अभियान जारी

First published: 14 April 2019, 7:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी