Home » इंडिया » Cartoon Network website hacked in 16 Countries Hackers shows on channel adult videos
 

Cartoon Network हैक कर दो दिनों तक चलाया एडल्ट वीडियो, बच्चों के माता-पिता हुए गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 13:10 IST
Cartoon Network

टीवी का बड़ा चैनल Cartoon Network सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में प्रसारित होता है. अब Cartoon Network को लेकर बड़ी खबर आ रही है और वो है कि इसे कई देशों में हैक कर लिया गया है. ये काम दो हैकर्स का है और जो कि ब्राजील के बताए जा रहे हैं लेकिन इससे भी ज्यादा खतरनाक ये बात है कि दो दिनों तक चैनल पर हैकर्स लगातार एडल्ट वीडियोज़ चलाते रहें और उसे देखकर बच्चों के माता-पिता गुस्से में हैं. अभी तक इस मामले में विदेशी Cartoon Network के रीजन ने कुछ नहीं कहा है.

ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार, Cartoon Network की वेबसाइट को 16 देशों में हैक किया गया और इस पर दो दिनों तक हैकर्स ने कार्टून के बदले अरेबिक मीम्स,ब्राजीलियन हिप-हॉप सॉन्ग,ब्राजीलियन मेल स्ट्रिपर्स और एडल्ट वीडियो तक चलाए. ये सब देखकर छोटे बच्चों के माता-पिता भड़क गए और इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. दो हैकर्स ने अफ्रीका,अरब,ब्राजील,डेनमार्क,जर्मनी,हंगरी,इटली,मैक्सिको,नीदरलैंड,नार्वे,पोलैंड,रोमानिया,रूस और तुर्की में Cartoon Network को हैक किया गया और इस बात का पता 25 अप्रैल को हुआ. जिसके बाद Cartoon Network वेबसाइट को बंद कर दिया गया.

जब सब जगह चैनल पर यहीं चलने लगा तो लोगों ने ट्वीट पर वेबसाइट का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर किया. इसके अलावा ट्वीट में हैकर्स ने दावा किया कि Cartoon Network की बाकी वेबसाइट का भी उनके पास एक्सिस है लेकिन उन्होंने सिर्फ यहीं छेड़छाड़ की है. Cartoon Network यूके और रूस के अलावा किसी वेबसाइट के हैक होने की खबर अभी तक नहीं आई है.

स्वरा भास्कर पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने साधा निशाना, पलटवार करते हुए बोलीं- दीदी पानी पीलो..

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है ये खूबसूरत मॉडल, अभिषेक बच्चन भी खा सकते हैं धोखा

सलमान खान की जिंदगी को लेकर आई चौंकाने वाली खबर, बिन शादी के बनने वाले है पिता

First published: 10 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी