Home » इंडिया » CBI will question indrani mukharjea in sheena bora case
 

सीबीआई करेगी शीना बोरा केस में इंद्राणी मुखर्जी से पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2016, 19:14 IST

शीना बोरा हत्याकांड के मामले में सीबीआई विशेष अदालत ने इंद्राणी मुखर्जी और दो अन्य आरोपियों से पूछताछ करने की इजाजत दे दी है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सीबीआई ने इंद्राणी मुखर्जी और उनके पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ-साथ ड्राइवर श्याम राय से पूछताछ करने के लिए विशेष अदालत में याचिका दायर की थी.

समाचार एजेंसी को सीबीआई के अधिकारियों ने बताया है कि उन्हें इस मामले में कुछ नए साक्ष्य मिले हैं. यही कारण है कि हम पूछताछ करना चाहते हैं. 

सीबीआई अदालत के जस्टिस एचएस महाजन ने सीबीआई को इन आरोपियों से जेल अहाते में ही पूछताछ करने की इजाजत दी है. इस मामले में जांच एजेंसी ने अदालत को बताया कि उन्हें गवाहों से पूछताछ में कुछ नए साक्ष्य मिले हैं जिसके कारण हमें आरोपियों से जानकारी चाहिए.

इस हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्याम राय से मिली जानकारी के आधार पर ही इंद्राणी को बीते साल 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद इंद्राणी के पूर्व पति खन्ना और कार चालक श्याम राय को गिरफ्तार किया गया था.

सीबीआई ने विशेष अदालत में इन आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर कर दिया है.

बीते साल 19 दिसंबर को शीना बोरा मामले में इंद्राणी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

First published: 5 February 2016, 19:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी