Home » इंडिया » cctv video of accident in delhi of a three year old boy who is admitted in hospita
 

फोन पर बात करने के चक्कर में पिता ने अपने ही बच्चे को कार से कुचला, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 15:09 IST

गाड़ी चलाते समय फोन पर बात ना करें. ये चेतावनी आपको हर जगह बड़े-बड़े बोर्ड पढ़ने को मिल जाएगा. फोन पर बात करते समय गाड़ी ना चलाने को लेकर कई अभियान किए गए हैं, लेकिन फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और इसका अंजाम उन्हें खुद भुगतना पड़ता है. आज एक पिता की गलती की सजा उसके तीन साल के मासूम को भुगतना पड़ा.

जी, हां सरकार और ट्रैफिक रुल्स को अनदेखा करने पर दिल्ली में रहने वाला एक पिता ने अपने ही बेटे को बुरी तरह से कुचल दिया. आपको नीचे आपको एक वीडियो दिख रहा है.


ये वीडियो दिल्ली के भरत नगर की है. इस वीडियो में तीन साल के एक मासूम को उसके पिता ने गाड़ी से उतारा, इसके बाद फोन पर बात करते हुए गाड़ी आगे चला दी. 

जैसे ही पिता ने गाड़ी आगे बढ़ाई, उसका बच्चा उसमें खिसटता हुआ चला गया. बच्चे की ऐसी हालत के बारे में पिता को जानकारी भी नहीं लग सकी, क्योंकि वह फोन पर इतना मग्न था कि उसे किसी भी तरह की सुध नहीं थी.

मोदी के मंत्री से स्टिंग के जरिये ब्लैकमेल करके 2 करोड़ मांग रहा था पत्रकार, गिरफ्तार

बच्चे को कुचलता देख जब आस-पास के लोग शोर मचाने लगे, तब जाकर उसके पिता को सुध हुई. घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया है. गाड़ी चलाने वाला बच्चे के पिता का दोस्त है. जिसका नाम आस मोहम्मद है. घायल बच्चे का नाम गुलाम है,

बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने की वजह से उसे एम्स रेफर कर दिया गया है. फिलहाल बच्चे की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

अमेरिका और भारत के रिश्तों में पड़ी फूट! ये हैं 4 अहम सबूत

First published: 23 April 2019, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी