Home » इंडिया » central minister son is accused to negligence drive
 

केन्द्रीय राज्यमंत्री वाईएस चौधरी के बेटे की पोर्श कार जब्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2016, 17:02 IST

केन्द्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री वाईएस चौधरी के बेटे कार्तिक के खिलाफ हैदराबाद यातायात पुलिस ने लापरवाही से तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने राज्यमंत्री चौधरी के बेटे की विदेशी पोर्श कार को भी जब्त कर लिया है. ट्रैफिक पुलिस के विशेष सड़क सुरक्षा अभियान के दौरान ये कार्रवाई की गई. 

पढ़ें: गूगल की बिन ड्राइवर वाली कार का एक्सिडेंट

बंजारा हिल्स यातायात पुलिस थाने के निरीक्षक एन. वैद्य सागर के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के बेटे कार्तिक को जुबली हिल्स चौकी और केबीआर पार्क गेट के बीच ‘लापरवाही और तेज गति’ से पोर्श कार चलाते हुए पाया गया.

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक कार्तिक के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि कार्तिक को गिरफ्तार नहीं किया गया है. लेकिन उनके खिलाफ दर्ज धाराओं में जुर्माना लगाया गया है. 

केंद्रीय मंत्री पर 106 करोड़ का कर्ज बकाया

कार्तिक के पिता और केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री वाईएस चौधरी के खिलाफ हैदराबाद की एक अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया था. चौधरी पर मॉरीशस के एक बैंक का 106 करोड़ रुपये का कर्ज बकाया है.

तेलगुदेशम पार्टी के राज्यसभा सांसद वाईएस चौधरी 9 नवंबर 2014 को मोदी सरकार में केंद्रीय विज्ञान और तकनीकी राज्‍यमंत्री बने थे. राजनेता के अलावा वाईएस चौधरी उद्योगपति भी हैं.

पढ़ें: मोदी सरकार के राज्यमंत्री वाईएस चौधरी के खिलाफ गैरजमानती वारंट

First published: 16 April 2016, 17:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी