Home » इंडिया » Chamki Bukhar: Bhojpuri actor Khesari Lal Yadav reached SKMCH Hospital Muzaffarpur
 

चमकी बुखार: अस्पताल पहुंचा यह एक्टर, मासूमों के जान की परवाह छोड़ सेल्फी लेने लगे लोग, Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2019, 17:11 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (AES) यानी चमकी बुखार से 200 के करीब बच्चों की मौत हो गई है. इसके बाद यहां का श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (SKMCH) चर्चा के केंद्र में आ गया. वहीं अब इस अस्पताल में जाकर एक एक्टर विवादों में आ गया है.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मासूमों का हाल जानने एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे थे. इसके बाद लोग मासूमों की जान की परवाह छोड़ उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पिल पड़े. भोजपुरी स्टार की एक झलक पाने के लिए लोग टूट पड़े. कुछ लोगों ने अपने हाथ में मोबाइल निकाल लिया और फोटो खींचने लगे.

खेसारी लाल यादव के आने से पहले ही लोग फोन लेकर अपने हीरो के दीदार का इंतजार करने लगे. लोग यह भूल गए कि यहां पीड़ित अपने मासूमों का इलाज कराने के लिए जूझ रहे हैं. यहां तक कि पीड़ित बच्चों के परिजन भी भोजपुरी स्टार के साथ सेल्फी लेने में मशगूल नजर आए.

इसके बाद अस्पताल की लॉबी में भयंकर भीड़ जमा हो गई और आवाजाही प्रभावित हो गई. मौजूद सुरक्षा कर्मियों को हस्तक्षेप कर भीड़ को हटाना पड़ा और गेट बंद कर दिया गया. अस्पताल में मीडिया की एंट्री भी रोक दी गई. यहां तक कि भोजपुरी स्टार को बाहर निकालने के लिए एसपी को फोन कर बुलाना पड़ा.

संघ प्रमुख और योगी आदित्यनाथ पर किया था पोस्ट, महिला सिंगर के खिलाफ दर्ज हुआ देशद्रोह का मुकदमा

राष्ट्रपति दे रहे थे भाषण, राहुल गांधी करते रहे ऐसा काम, लोग बोले- कब सीरियस होगा ये आदमी?

 

First published: 20 June 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी