Home » इंडिया » Chandigarh Stalking case: CCTV footage of incident released by police.
 

Video: चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में CCTV फुटेज जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2017, 15:27 IST

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में मंगलवार को चंंडीगढ़ पुलिस ने वारदात के दिन की सीसीटीवी फुटेज जारी की है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि आईएएस अफ़सर की 29 वर्षीय बेटी की कार का पीछा किया जा रहा है. ये गाड़ी आरोपी विकास बराला की बताई जा रही है. 

गौरतलब है कि दो आरोपियों में से एक हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है. वर्णिका कुंडू ने शुक्रवार रात को पुलिस को फोन कर शिकायत की कि दो लड़के यहां पांच किलोमीटर से भी ज्यादा रास्ते से उसका पीछा कर रहे थे. इसके बाद हरियाणा भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास (23) और आशीष कुमार (27) को कथित तौर पर महिला का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था.

हालांकि दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया, क्योंकि उनके खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल अधिनियम की जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. इसे लेकर चंडीगढ़ पुलिस की भूमिका पर सवाल भी उठे.

चंडीगढ़ पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा, ''चंडीगढ़ पुलिस ने उस मार्ग पर पांच सीसीटीवी की फुटेज फिर से प्राप्त कर ली है, जिस पर कथित गाड़ी से पीड़िता की कार का पीछा किया गया.''

दरअसल चंडीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को कहा था कि पुलिस ने उस रास्ते की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर रही है, जहां आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़िता का पीछा किया था.

First published: 8 August 2017, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी