Home » इंडिया » Chattisgarh: Porn pictures shows up on free school tablets by HRD ministry
 

छत्तीसगढ़: सरकारी स्कूलों में बांटे गए टैबलेट, ऑन करते ही चलने लगता है सेक्स वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 13:29 IST

छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों को बांटे गए टेबलेट वायरस के शिकार हो गए हैं जिसके बाद उसे ऑन करते ही उसमें पॉर्न वीडियो चलने की शिकायतें सामने आ रही हैं. इसके बाद शिक्षकों, खासकर महिला शिक्षकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार ने शिक्षकों के ऑनलाइन अटेंडेंस के लिए शिक्षकों को टेबलेट उपलब्ध कराए हैं. यह टेबलेट उन्हें केंद्र सरकार के एचआरडी मिनिस्ट्री से दिया गया है. उन्हें ऑन करते ही साथ उनमें पॉर्न वेबसाइट्स खुलने की शिकायतें सामने आ रही हैं.

खबर के अनुसार, सरगुजा, बस्तर और दुर्ग जिलों के स्कूलों के शिक्षकों ने शिकायत की है कि अटेंडेंस दर्ज करने और स्कूल संबंधी कार्यों के संबंध में जानकारी अपडेट करने के लिए दिए गए टेबलट की स्क्रीन पर पॉर्न तस्वीरें दिख रही हैं. 

ये समस्या सत्र की शुरुआत से ही थी, लेकिन संकोच के कारण अब तक कोई शिकायत सामने नहीं आई थी. लेकिन कुछ शिक्षकों ने संकोच छोड़कर अब इसकी शिकायत की है. कहा जा रहा है कि ये टेबलेट किसी वायरस के चपेट में आ गए हैं. इस पर एक सरकारी अधिकारी ने कहा कि समस्या को सुलझाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं.

First published: 3 August 2018, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी