Home » इंडिया » Chennai techie murder case:Madras HC says 'HC will not tolerate & turn blind eye towards such crimes'.
 

मद्रास हाईकोर्ट: ऐसे अपराधों पर आंख मूंदकर नहीं रह सकते

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2016, 15:52 IST

चेन्नई में इंफोसिस की महिला कर्मचारी की हत्या पर मद्रास हाईकोर्ट ने सख्त टिप्पणी की है. अदालत ने इस मामले में अब तक की कार्रवाई पर असंतोष जताया है. 

रेलवे स्टेशन पर कर्मचारी की हत्या के मामले में चिंता जताते हुए हाईकोर्ट ने कहा, "यह सुनना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि अभियुक्त को अब तक पकड़ा नहीं गया है. ऐसे मामलों को हाई कोर्ट बर्दाश्त नहीं कर सकता और हम ऐसी आपराधिक घटनाओं पर आंखें मूंदकर नहीं रह सकते."

मामले की सुनवाई के दौरान जीआरपी के डीआईजी ने जानकारी दी कि केस की जांच को अब जीआरपी ने ननगंबक्कम पुलिस के हवाले कर दिया है. जिस पर मद्रास हाईकोर्ट ने सवाल पूछते हुए टिप्पणी की, "क्या तमिलनाडु पुलिस और जीआरपी के जांच करने के तरीके में कोई अंतर है?"

रेलवे स्टेशन पर युवती की हत्या

24 जून को आईटी कंपनी इंफोसिस की एक 25 वर्षीय महिला कर्मचारी की ननगंबक्‍कम रेलवे स्‍टेशन पर निर्मम हत्या कर दी गई थी. युवती सुबह करीब 6 बजे महिंद्रा टेक सिटी स्थित अपने ऑफिस के लिए ट्रेन पकड़ने स्टेशन पहुंची थी, तभी अज्ञात हमलावर ने वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने मृतक महिला की पहचान चुलाइमेडू इलाके में रहने वाली स्वाति के रूप में की है. स्वाति के पिता रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं. जानकारी के मुताबिक, हत्या से कुछ देर पहले ही स्वाति के पिता ने उसे ननगंबक्‍कम रेलवे स्‍टेशन पर छोड़ा था.

शुरुआती जांच में पता चला है कि स्वाति अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही थी. तभी काली पैंट पहने एक युवक उसके पास आया और धारदार हथियार से हमला कर रेलवे स्टेशन से भाग गया.

First published: 27 June 2016, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी