Home » इंडिया » Chetan Bhagat For Targeting Muslims In His Tweet On Amarnath Terrorist Attack
 

'क्यों नहीं कहते? हिंदू होने की वजह से मारे गए अमरनाथ हमले में लोग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2017, 14:13 IST

अमरनाथ यात्रियों पर हुए चरमपंथी हमले के बाद सोशल मीडिया में भी तीखी प्रतिक्रिया है. एक ओर लोग जहां इसे हिंदुओं पर हमला बता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सुरक्षा ख़ामियों पर सवाल उठा रहे हैं.

लेखक चेतन भगत ने सवाल किया, "जब जुनैद की मौत हुई, तो मीडिया ने कहा कि उसे मुसलमान होने की वजह से मारा गया. तो फिर ये क्यों न कहा जाए कि जो लोग अमरनाथ हमले में मरे हैं, उन्हें हिंदू होने की वजह से मारा गया."

चेतन भगत को जवाब देते हुए वेद ने लिखा, "लेकिन एक फ़र्क है. जुनैद को सामान्य सहयात्री नागरिकों ने मारा था. अमरनाथ पर हमला आतंकियों ने किया है, जिनमें विदेशी भी हो सकते हैं. समझे?"

देबाशीष बरुआ ने चेतन भगत को जवाब देते हुए लिखा, "लेकिन जुनैद के क़ातिलों को किसी ने आतंकवादी भी नहीं कहा. वो कथित आतंकवादी भीड़ हैं." ऐसी वारदातों को बाद सरकार में शामिल मंत्री निंदा करते हुए ट्वीट करते हैं. इसे लेकर भी सोशल मीडिया में रोष है. 'कड़ी निंदा' हैशटैग के साथ लोगों ने ट्वीट करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह से इस्तीफ़ा तक मांग लिया. 

केआरके ने चेतन पर निशाना साधते हुए कहा, "नक्सली और खलिस्तान की चाहत रखने वाले लोग भी हिंदुओं को मारते हैं तो आप उनकी तुलना अमरनाथ यात्रियों से क्यों नहीं कर रहे हैं?"

First published: 11 July 2017, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी