Home » इंडिया » Chhattisgarh: Doordarshan cameraman killed in an attack by Naxals in Aranpur Dantewada
 

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में दूरदर्शन के क्रू पर नक्सलियों ने किया हमला, कैमरामैन की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 12:59 IST

छत्तीसगढ़ में दूरदर्शन के क्रू मेंबर्स पर एक बड़ा नक्सली हमला हुआ है. इस नक्सली हमले में दूरदर्शन के कैमरामैन की मौत हो गई है. खबर के अनुसार, दूरदर्शन से जुड़े कुछ लोग एक कार्यक्रम के लिए छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में गए थे जहां पर कुछ नक्सली उनसे मिले.

उन नक्सलियों ने उनसे पूछताछ की. जब नक्सलियों को यह पता चला कि यह दल दूरदर्शन चैनल से जुड़ा है तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में एक कैमरामैन की मौत हो गई है. जबकि अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

इसके अलावा पुलिस-नक्सल मुठभेड़ में दो जवानों के शहीद होने की भी खबर आ रही है. एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने मुठभेड़ की पुष्टि की. वहीं एसपी अभिषेक पल्लव ने कैमरामेन के मौत की पुष्टि भी कर दी है. नक्सली कैमरामेन का कैमरा भी लूट कर अपने साथ ले गए.

फिलहाल खबर आ रही है कि मुठभेड़ अब भी जारी है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी ताजा स्थिति की जानकारी जुटाने में लगे हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस दौरान नक्सलियों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. नक्सलियों ने लोगों से चुनाव का बहिष्कार करने की अपील करते हुए सर्चिंग में लगे जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं.

First published: 30 October 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी