Home » इंडिया » Chhattisgarh Naxal Attack: naxals attack on mini bus in dantewada, many causalities
 

छत्तीसगढ़ में फिर हुआ नक्सली हमला, मिनी बस को IED ब्लास्ट में उड़ाया, 1 जवान समेत तीन नागरिकों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2018, 13:51 IST

छत्तीसगढ़ में चुनावों का समर अपने जोर पर है. ऐसे में एक बार फिर से नक्सलियों ने हमला बोल दिया है. नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में ही दोबारा से हमला किया है. नक्सलियों ने इस बार एक मिनी बस को निशाना बनाया है. दंतेवाड़ा के बचेली इलाके में नक्सलियों ने एक मिनी बस पर हमला बोला. इस हमले में 2 जवानों की मौत की खबर आ रही है. इसी के साथ इस हमले के कारण 3 नागरिकों की भी मौत हो गई है. अन्य घायल जवानों को अस्पाताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

नक्सलियों ने ये हमला बचेली थाना क्षेत्र में किया है. जहां पर सीआईएसफ के मिनी बस में सात जवान मौजूद थे.इस घटना की पुष्टि एंटी नक्सल आॅपरेशन के स्पेशल डीजी डीएम अवस्थी ने की है. मिली जानकारी के अनुसार आकाश नगर से बचेल के लिए सीआईएसएफ के जवान मिनी बस में सवार सब्जी खरीदने जा रहे थे.

 

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में दूरदर्शन के क्रू पर नक्सलियों ने किया हमला, कैमरामैन की मौत

इसी दौरान पहाड़ी इलाके में नक्सलियों ने बस को आईईडी ब्लास्ट से उड़ा दिया. सूत्रों के मुताबिक मौतों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है. क्योंकि बस में आम नागरिक भी सवार थे. ऐसा दूसरी बार हुआ है जब इस तरह से नक्सलियों ने हमला बोला है. कुछ दिन पहले ही नक्सली हमले में एक दूरदर्शन के कैमरामन की मौत हो गयी थी. गौरतलब है कि इस समय छतीसगढ़ में चुनावों का माहौल गर्माया हुआ है.

First published: 8 November 2018, 13:45 IST
 
अगली कहानी