Home » इंडिया » Chinmayananda rape case : girl arrested
 

चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की को SIT ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2019, 10:32 IST

चिन्मयानंद रेप रेप केस में नया मोड़ आ गया है. पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और बीजेपी नेता पर आरोप लगाने वाली छात्रा को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है. इससे पहले छात्रा ने शाहजहांपुर की एक कोर्ट में मंगलवार सुबह ही अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की थी. छात्रा पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है.

एक रिपोर्ट के अनुसार छात्रा को उसके घर से अरेस्‍ट किया गया है. कहा गया है कि एसआईटी ने लड़की को अरेस्ट करते वक्त चप्‍पल तक नहीं पहननी दी और उसे जबरन घसीटते हुए उसके कमरे से निकाला. इससे पहले स्‍थानीय कोर्ट ने मंगलवार को छात्रा की अग्रिम जमानत की याचिका को स्‍वीकार कर लिया था और सुनवाई के लिए 26 सितंबर का दिन तय था. 


चिन्मयानंद पर उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लॉ स्टूडेंट ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने उसके साथ एक साल तक बलात्कार किया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए छात्रा ने आरोप लगाया था कि शाहजहांपुर की पुलिस चिन्मयानंद के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज नहीं कर रही है.  

उसने कहा ''(लॉ कॉलेज) हॉस्टल में रहने के बाद उत्पीड़न शुरू हो गया था." चिन्मयानंद लॉ कॉलेज की प्रबंधन समिति के अध्यक्ष हैं. छात्रा ने कहा “रविवार को एसआईटी ने मुझसे लगभग 11 घंटे तक पूछताछ की… मैंने उन्हें बलात्कार के बारे में बताया… मैंने एसआईटी अधिकारियों को बताया कि चिन्मयानंद ने पिछले एक साल से मेरा यौन उत्पीड़न किया''.

शरद पवार बोले- मुझे जेल भेजा गया तो मैं इसका स्वागत करूंगा

First published: 25 September 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी