Home » इंडिया » Christmas Day offer: Jet Airways 30% less fare for all domestic flights
 

Jet Airways लाया क्रिसमस का तोहफा, हवाई यात्रा करने पर मिलेगा इतना फायदा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 9:16 IST

क्रिसमस के मौके पर जेट एयरवेज यात्रिओं के लिए शानदार तोहफा लेकर आया है. भारत में निजी क्षेत्र की प्रमुख एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने क्रिसमस के मौके अपर यात्रिओं को सभी घरेलू उड़ानों पर 30 फ़ीसदी की छूट देने की घोषणा की है. त्योहारी मौसम में ये छूट जेट एयरवेज ने मंगलवार से लेकर क्रिसमस तक के लिए जारी की है. इस बारे में जेट एयरवेज ने एक विज्ञप्ति जारी करके सूचना दी है.

कंपनी की आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार ये ख़ास ऑफर एक तरफ की यात्रा और राउंड ट्रावेल यानी दोनों तरफ की यात्रा पर दिया जाएगा. ये ख़ास छूट बिजनेस एवं इकोनॉमी दोनों क्लास के लिए उपलब्ध होगा. वहीं जेट एयरवेज घरेलु उड़ानों के साथ ही साथ अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी छूट लाएगा. अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए यह छूट सात जनवरी से लागू होगी.

ढाबे में खाने के साथ बेचा जाता था हवाई-जहाज का तेल, विमान ईंधन का ऐसे करते थे इस्तेमाल

गौरतलब है कि जेट एयरवेज की घरेलू उड़ानों के लिए यात्रियों की संख्या पिछले महीने घटकर 12.8 प्रतिशत पर आ गई थी, जोकि 13.3 प्रतिशत हुआ करती थी. इससे पहले भी घाटे में चल जेट एयरवेज के बोर्ड की बैठक में किसी निवेशक को शामिल किए बिना पैसा जुटाने के तरीकों पर विचार विमर्श किया गया था. सूत्रों की मानें तो एयरवेज कंपनी के प्रमुख नरेश गोयल इस कंपनी का नियंत्रण अपने हाथों में ही चाहते हैं. इसीलिए वो वह निवेशकों से इतर कोई विकल्प की तलाश में हैं.

First published: 24 December 2018, 9:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी