Home » इंडिया » CID: Wrestler Narsingh yadav might be attacked
 

नरसिंह यादव पर हो सकता है हमला, सीआईडी की रिपोर्ट में खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

रियो ओलिंपिक के लिए कुश्ती के 74 किलोग्राम भार वर्ग में क्वालीफाई करने वाले पहलवान नरसिंह पंचम यादव पर हमला हो सकता है. सीआईडी ने सोनीपत के बहालगढ़ के साई सेंटर में उन पर हमला होने की आशंका जताई है. शक है कि बाहरी लोग नरसिंह को चोट पहुंचा सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक सीआइडी ने अपनी खुफिया जांच रिपोर्ट चंडीगढ़ में आईजी सीआईडी को भेज दी है. रिपोर्ट में नरसिंह की सुरक्षा बढ़ाए जाने या राष्ट्रीय शिविर को कहीं और शिफ्ट करने की सिफारिश की गई है.

बाहरी लोग कर सकते हैं हमला

इस मामले में साई अधिकारी और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के लोग कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. गौरतलब है कि सोनीपत के साई सेंटर में रियो ओलंपिक जाने वाले पहलवानों का राष्ट्रीय शिविर शुरू होने वाला है. 

सीआईडी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस समय रियो ओलिंपिक जाने को लेकर नरसिंह और सुशील कुमार के बीच चल रहे विवाद का फायदा कुछ बाहरी लोग उठा सकते हैं.

मालूम हो कि सुशील ओलंपिक टिकट के लिए नरसिंह के साथ ट्रायल की मांग कर रहे हैं. मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है. इसे लेकर कुश्ती जगत के साथ-साथ समर्थक भी दो खेमों में बंट गया है.

सोशल साइट पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. खुफिया सूचनाओं के मुताबिक इस मुद्दे पर लोग जातिगत आधार पर बंट गए हैं.

सोनीपत में साई के आसपास के इलाके में कुश्ती प्रेमियों की संख्या अच्छी खासी है. इसलिए ऐसी आशंका है कि नरसिंह को चोटिल करने की कोशिश हो सकती है.

First published: 19 May 2016, 2:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी