Home » इंडिया » CM Yogi Adityanath make master plan for Ram mandir will give good news till Diwali says Mahendra Nath Pandey
 

'राम मंदिर के लिए CM योगी आदित्यनाथ ने बनाया है मास्टरप्लान, दिवाली तक मिलेगी खुशखबरी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2018, 18:54 IST

राम मंदिर के मुद्दे पर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निश्चित ही अयोध्या के लिए योजना बनाई होगी. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा है कि दिवाली आने दीजिए, खुशखबरी का इंतजार करिए. मुख्यमंत्री के हाथों वो योजना सामने आएगी तो सही रहेगा.

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि योगी जी मुख्‍यमंत्री के साथ-साथ बहुत बड़े संत हैं. निश्चित रूप से उन्‍होंने अयोध्‍या के लिए योजना बनाई है. दिवाली आने दीजिए, खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए.. मुख्‍यमंत्री के हाथों वह योजना सामने आएगी तो उचित होगा.

बता दें कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर फैसले को जनवरी 2019 तक टाल दिया है. इसके बाद राम मंदिर को लेकर विवाद बढ़ता चला जा रहा है. आरएसएस भी सरकार पर राम मंदिर को लेकर दबाव बना रहा है.

वहीं पिछली बार की तरह इस बार भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में दिवाली मनाएंगे. संघ ने कहा कि अगर जरूरी हुआ तो वह राम मंदिर के लिए 1992 जैसा आंदोलन भी करेगा. संघ ने कहा कि सुनवाई के दौरान शीर्ष अदालत द्वारा यह कहे जाने पर कि हमारी प्राथमिकताएं अलग हैं, इसे हिंदू समाज अपमानित महसूस कर रहा है.

First published: 2 November 2018, 18:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी