Home » इंडिया » Comadian kunal kamra has sent a legal notic to indigo
 

IndiGo एयरलाइंस को कुणाल कामरा ने भेजा कानूनी नोटिस, 25 लाख की मुआवजे की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2020, 16:10 IST

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal kamra)ने इंडियो एयरलाइंस को कानूनी नोटिस भेजा है. कुणाल ने इंडिगो से मुआवजे के रूप में 25 लाख रुपये की मांग की है. इंडिगो को तत्काल प्रभाव से निलंबन रद्द करने और बिना शर्त माफी मांगने को कहा है. इसी के साथ उन्होंने न्यूज पेपर पर माफीनामे को प्रकाशित करने के लिए कहा. इंडिगो ने कुणाल कामरा को 6 महीने के लिए उड़ान पर बैन किया है.

दरअसल एयर यात्रा के दौरान शुरू हुए विवाद के बाद तीन एयरलाइंस पहले ही कामरा की यात्रा पर कुछ वक्त के पाबंदी लगा चुकी है. कामरा पर आरोप है कि उन्होंने सफर के दौरान उन्होंने एक सीनियर पत्रकार को न केवल परेशान किया बल्कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो क्लिप भी पोस्ट किए.

हालांकि बाद में कॉमेडियन कामरा ने इस पर अपनी सफाई पेश की. यहां तक की कॉमेडियन को दिल्ली ऑटो एसोसिएशन ने सीएनजी ऑटो और डीटीसी ने भी अपनी बसों में अगले आदेश तक सफर करने पर पाबंदी का फैसला लिया है.

 

इस घटना के बाद एयरएशिया इंडिया के एक प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया था, इसमें उन्होंने कहा-’हमारी आंतरिक समिति इस मामले की समीक्षा कर रही है और जल्द ही फैसला लिया जाएगा.हम उचित प्रक्रिया के अनुसार कार्रवाई करेंगे.’ इस पूरे मामले पर राहुल गांधी ने उनका समर्थन किया था. 

बताते चलें कि कुणाल कामरा एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. राजनीति को लेकर वो अक्सर व्यंग्य कसते रहते हैं. कुणाल ने वर्ष 2017 में यूट्यूब पर इंटरव्यू करना शुरू किया था. अपने शो में उन्होंने 'शट्अप या कुणाल' में उन्होंने उमर खालिद, शेहला रशीद, जिग्नेस मेवाणी, अरविंद केजरीवाल, जावेद अख्तर,रवीश कुमार, असदुद्दीन ओवैसी, कन्हैया कुमार, और प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई लोगों का इंटरव्यू ले चुके हैं.

दिल्ली की सर्दी के बीच संसद भवन में सिल्क की साड़ी में नजर आईं हेमा मालिनी, इस अंदाज में दिखें बाकी के बॉलीवुड के ये सितारे

First published: 1 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी