Home » इंडिया » congress attacks bjp with memes on twitter
 

कांग्रेस का ट्विटर वॉर, कहा- 'शाह' ज्यादा खा गया, क्योंकि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 13:57 IST

राजनीति में विपक्षी पार्टियों के बीच वॉर चलता रहता है. कभी बयानों के माध्यम से तो कभी सोशल मीडिया के जरिए विपक्षी पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस का ट्विटर पर बीजेपी के खिलाफ वॉर शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी ने एक रैली में "मोदी है तो मुमकिन" स्लोगन दिया था.

मोदी ने इस स्लोगन के साथ कहा था कि कि देश में कई ऐसे मुद्दे थे जिन पर पहले देश में सिर्फ चर्चाएं होती थीं, लेकिन मोदी ने उसे कर दिखाया. इसलिए उन्होंने इस रैली में मोदी है तो मुमकिन स्लोगन दिया. इस दौरान उन्होंने कहा था कि मोदी ने ही सैनिकों को वन रैंक, वन पेंशन देने का फैसला किया. अब इस स्लोगन को लेकर कांग्रेस ने ट्विटर पर पीएम मोदी का जमकर मजाक उड़ाया है.


कांग्रेस ने मोदी के कई मीम शेयर किए हैं, जिसके जरिए बताया गया कि पीएम मोदी के आने से पहले क्या-क्या नहीं हो सकता था. कांग्रेस ने एक ट्वीट में लिखा- "पहले युवाओं के पास रोजगार था. लेकिन, अब युवाओं को पकौड़े तलने के लिए मजबूर किया जा रहा है. क्योंकि, #NamumkinAbMumkinHai"

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा- "साल भर में कारोबार में 16,000 गुना उछलना पहले नामुमकिन था, अब मुमकिन है." एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा- चौकीदार का चोरी करना नामुमकिन था. चौकीदार ही चोर निकला, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai

कांग्रेस ने लिखा- "देश की शिक्षा व्यवस्था में एक अदृश्य डिग्री का जन्म हुआ, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai"

अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा- "जनता के पैसों से अपने चहेतों की जेब भरी गयी, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai"

कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा ''सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोलकर सच्चाई छिपाना नामुमकिन था, अब मुमकिन है. देश की सबसे बड़ी अदालत का मजाक उड़ाया गया, क्योंकि #NamumkinAbMumkinHai''

कांग्रेस ने ट्वीट किया- "चौकीदार ही चोर निकला, क्योंकि "

First published: 24 February 2019, 13:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी