Home » इंडिया » Congress attacks on completion of six years of Narendra Modi government
 

मोदी सरकार के 6 साल पर कांग्रेस का निशाना- भाजपा ने हिंदुस्तान की खुशियां छीन ली

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2020, 18:17 IST

Modi Govt 2.0: मोदी सरकार के 6 साल पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस पार्टी ने कहा कि भाजपा ने हिंदुस्तान की खुशियां छीन ली है. पिछले 6 साल में बीजेपी ने निराशा का माहौल बनाया है, इससे हिंदुस्तान की खुशियों पर ग्रहण लग गया है. इस दौरान रुपया मार्गदर्शक मंडल में पहुंच गया है. 

कांग्रेस पार्टी ने निशाना साधते हुए कहा कि अपने कार्यकाल के 6 साल में मोदी सरकार ने शासन के स्तर पर काफी खराब प्रदर्शन किया. इस दौरान, राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक स्तर पर देश को काफी नुकसान हुआ. यह चिंताजनक है. कांग्रेस पार्टी ने कहा कि  यह सरकार नीतियों की कमी और नाकामियों का स्मारक है. 

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर कांग्रेस पार्टी ने कहा कि पिछला एक साल देश के लिए भारी निराशाजनक रहा. इस दौरान उनका कार्यकाल कुप्रबंधन और असीम पीड़ा देने वाले रहा. कांग्रेस पार्टी ने इस दौरान ‘बेबस लोग, बेरहम' सरकार' का नारा दिया. इसके अलावा मोदी सरकार की विफलताओं की 16 सूत्री सूची जारी की.

वीडियो लिंक के माध्यम से कांग्रेस ने कहा कि भारी निराशा, आपराधिक कुप्रबंधन एवं असीम पीड़ा का मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल रहा. इसी तरह मोदी सरकार ने 6 साल पूरे किए और अब सातवें साल की शुरुआत में देश ऐसे मुकाम पर आकर खड़ा है, जहां देश के नागरिक मोदी सरकार द्वारा दिए गए अनगिनत घावों की पीड़ा सहने को मजबूर हैं.

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस दौरान कहा कि यह सरकार ढोल नगाड़े बजाकर बड़े-बड़े वादे कर सत्ता में आई थी, लेकिन देश को सामान्य रूप से चलाने की एक छोटी सी उम्मीद को भी पूरा नहीं कर सकी और उसमें विफल रही है. उपलब्धि के नाम पर यह सरकार शून्य साबित हुई है. सरकार और प्रधानमंत्री द्वारा निर्मित त्रासदियों से देश जूझ रहा है. 

कोरोना वायरसः दुनियाभर में तीन लाख 66 हजार से ज्यादा की मौत, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के पार

PM मोदी का हाथ देखकर की थी जीत की भविष्यवाणी ! देश के बड़े ज्योतिषी बेजान दारूवाला का निधन

First published: 30 May 2020, 18:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी