Home » इंडिया » congress delete app after bjp BJP IT cell head Amit Malviya alleges rahul gandhi share users data with friends in Singaporcongress delete ap
 

डेटा लीक मामले में कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, गूगल प्ले स्टोर से हटाया ऐप

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 13:33 IST

कांग्रेस ने सोमवार को भाजपा के डेटा लीक के ताजा आरोपों के बाद गूगल प्ले स्टोर से अपनी आधिकारिक ऐप को डिलीट कर दिया है. भाजपा के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर ट्वीट कर आरोप लगाए थे कि वो यूजर्स के डेटा को सिंगापुर में अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं.

कांग्रेस ने भाजपा के आईटी सेल के बाद अपनी मोबाइल ऐप को गूगल प्ले स्टोर से हटाने का फैसला किया है. भाजपा के पलटवार के बाद कांग्रेस बैकफुट पर आ गई थी. मोबाइल ऐप को हटाने के इस फैसले को उसी से जोड़कर देखकर जा रहा है. सोमवार को भाजपा के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कुछ आंकड़ों के स्क्रीन शॉट के जरिए ट्विटर पर सांझा किया था. 

अमित मालवीय ने राहुल गांधी के उन आरोपों काा जवाब दिया है, जिसमें रविवार को राहुल ने पीएम मोदी पर नमो ऐप को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि Hi! मेरा नाम नरेंद्र मोदी है. मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं. जब आप मेरे आधिकारिक ऐप के लिए साइन करेंगे तो मैं आपका सारा डेटा अपने अमेरिकी कंपनियों के दोस्तों को दे दूंगा. धन्यवाद मुख्यधारा की मीडिया, आप लोग हमेशा की तरह इस अहम ख़बर को दबाने का बढ़िया काम कर रहे हैं

सोमवार को राहुल गांधी को जवाब देते हुए अमित मालवीय ने ट्वीट किया," Hi! मेरा नाम राहुल गांधी है. मैं देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी का अध्यक्ष हूं. जब आप हमारे आधिकारिक ऐप को साइन अप करेंगे तो हम आप से जुड़ा पूरा डाटा सिंगापुर के दोस्तों को दे देंगे."

First published: 26 March 2018, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी