Home » इंडिया » Congress Leader Abhishek Manu Singhvi attacks on muslims for Zaira Wasim matter
 

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, सिंघवी ने मुसलमानों पर बोला हमला, लोग बोले- कांग्रेसी ही हो ना ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 16:14 IST

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को लेकर देश में हंगामा मचा हुआ है. अब कांग्रेस के सीनियर नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इसे लेकर देश के मुसलमानों को आड़े हाथों लिया है. अभिषेक मनु सिंघवी ने एक ट्वीट कर जायरा के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

कांग्रेस के सीनियर नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्विटर पर ल‍िखा, "हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?" सिंघवी के इस ट्वीट के बाद कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनका समर्थन कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनके इस ट्वीट पर उन्हें ही निशाना साध रहे हैं.

राइटर जैनब सिंकदर ने अभिषेक मनु सिंघवी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि सर आपसे ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने लिखा कि हलाला के बारे में आपको जानना चाहिए कि यह इस्लाम में हराम है. आपके इस ट्वीट से मुझे बहुत निराशा हुई.

वहीं एक अन्य यूजर ने उनके कांग्रेस का नेता होने पर ही सवाल खड़े कर दिए. अजय जय माता दी नामक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, "अरे थोड़ा चश्मा हटाओ देखूं तो कांग्रेसी ही है ना." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब तो कांग्रेसी भी बोल रहे."

दरअसल, जायरा ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर दिया है और इसकी वजह धार्मिक बताई है. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उन्‍होंने बॉलीवुड में सफलता पाई, लेकिन वह आंतरिक तौर पर कभी खुश नहीं हो सकीं. उनको हमेशा लगता रहा कि सबकुछ उनके 'ईमान' व धर्म के खिलाफ है. जायरा के इस पोस्ट के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. 

बाइक समेत बाढ़ में बह गया युवक, फिर मौत से बचकर जिंदा आया वापस, देखिए खौफनाक Video

आकाश विजयवर्गीय पर भड़के PM मोदी बोले- 'विधायक खोना पड़े, तो यही सही..लेकिन बाहर निकालो'

First published: 3 July 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी