Home » इंडिया » Congress leader Anand Sharma says Narendra Modi has no family to go on vacation
 

कांग्रेस नेता बोले- 'राजीव गांधी का INS विराट पर पिकनिक मनाना सही, मोदी का परिवार नहीं तो कैसे जाएंगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 18:58 IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी द्वारा पिकनिक के लिए युद्धपोत INS विराट के इस्तेमाल को सही ठहराया. इसके अलावा आनंद शर्मा ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि जिनके पास परिवार ही नहीं है वह छुट्टी मनाने किसके साथ जाएंगे. 

आनंद शर्मा ने कहा कि राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री थे. उन्हें एयरक्राफ्ट कैरिअर पर जाने का पूरा अधिकार था. आनंद शर्मा ने कहा कि अब नरेंद्र मोदी जी का परिवार तो है ही नहीं. वह किसके साथ जाएंगे. मोदीजी जहां जाते हैं, अकेले ही जाते हैं. परिवार के साथ उनका ना तो रिश्ता है और ना ही वह पारिवारिक मूल्यों का सम्मान करते हैं.

बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री ने युद्धपोत आईएनएस विराट को अपने सैर-सपाटे के लिए इस्तेमाल किया था.

पीएम मोदी ने कहा था कि राजीव गांधी ने आईएनएस विराट को अपनी निजी टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया था. इंडिया टुडे मैगजीन की रिपोर्ट का हवाला देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया था. पीएम मोदी ने लिखा था, "क्या कभी कोई ये कल्पना कर सकता है कि सेना का प्रमुख युद्धपोत निजी छुट्टियों के लिए टैक्सी के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है."

दरअसल, 21 नवंबर 2013 को प्रकाशित इंडिया टुडे की रिपोर्ट में आईएनएस विराट पर राजीव गांधी के परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने का जिक्र है. इसके अनुसार, साल 1987 में देश के प्रधानमंत्री रहे राजीव गांधी ने नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने एक खूबसूरत जगह पर गए थे. इस दौरान उन्होंने युद्धपोत आईएनएस विराट का इस्तेमाल किया था. गांधी ने 10 दिन तक छुट्टियां मनाई थीं.

क्या राजीव गांधी के नाम पर सिख वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहते हैं नरेंद्र मोदी?

'राजीव गांधी ने INS विराट पर सोनिया गांधी के साथ मनाया था पिकनिक, देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़'

First published: 9 May 2019, 18:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी