Home » इंडिया » Congress leader and Karnataka's former Chief Minister Siddaramaiah slaps his aide
 

Video: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की शर्मनाक हरकत, अपने ही कर्मचारी को सबके सामने मारा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 12:18 IST

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने अपने ऑफिस में काम करने वाले अपने सहयोगी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. इसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धारमैया ने मीडिया के सामने ही आपा खो दिया और सहयोगी को थप्पड़ मार दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैसूर में एक कार्यक्रम दौरान उनके सहयोगी ने किसी अधिकारी से सिद्धारमैया से बात कराने की कोशिश की. सहयोगी ने  मोबाइल फोन द्धारमैया के कान पर लगाया ही था. कि सिद्धारमैया ने आपा खो दिया. इसके बाद सबके सामने अपने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया.

फिलहाल कर्नाटक कांग्रेस के लिए ये बहुत ही मुश्किल का दौर है. कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है. उनपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है. वह मंगलवार को नई दिल्ली स्थित ईडी के मुख्यालय में पेश हुए थे, तभी एजेंसी ने उन्हें पीएमएलए के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर लिया था..

शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक में बवाल मच गया है. कांग्रेस इसके लिए सरकार की आलोचना कर रही है. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्रियों सिद्धारमैय्या और एचडी कुमारस्वामी ने आरोप लगाया है कि भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल कर रही है. 

आज शिवकुमार के समर्थकों ने कर्नाटक में बंद का आह्वान किया है. राज्य के रमनगारा, चेन्नापट्टन और आसपास के शहरों से प्रदर्शन और सड़कों पर टायर जलाकर रास्ते रोके जाने की खबरें आ रही हैं. प्रदर्शनकारियों ने एक बस को भी आग के हवाले कर दिया है. कई रास्तों को बंद कर दिया गया है.

First published: 4 September 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी