Home » इंडिया » Congress leader announce 5 lakh reward to cut BJP MLA Ram kadam tongue. he said to kidnap girls
 

BJP विधायक ने लड़कियों को किडनैप करने का दिया था ऑफर, कांग्रेस नेता जीभ काटने पर देंगे 5 लाख

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 8:59 IST
(File Photo)

भारतीय जनता पार्टी के विधायक द्वारा लड़की को किडनैप कराने के ऑफर वाली बात पर कांग्रेस ने भी बेतुका जवाब दिया है. महाराष्ट्र के ही एक पूर्व मंत्री ने कथित तौर पर ये ऐलान किया कि राम कदम की जीभ काटने वाले को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा.

कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुबोध साओजी ने एक आयोजन में कहा की कदम का बयान विधायक की गरिमा के अनुरूप नहीं है. साथ ही उन्होंने कथित तौर पर कहा, ‘और इसलिए मैं उनकी जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान करता हूं.’

 

गौरतलब है कि विधायक ने लड़कों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वो उनकी मदद करने के लिए उनकी पसंद की लड़की का अपहरण कर लेंगे. इस मामले में मदद की मांग करने के लिए विधायक ने अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया.

राम कदम ने आयोजन में लड़कों से कहा, 'जब भी आपको मेरी जरूरत हो, मुझे कॉल करो. मान लें कि आपने एक लड़की को प्रपोज किया है और वह तैयार नहीं है और आपको मदद चाहिए. यह गलत होगा लेकिन मैं मदद करूंगा. मैं क्या करूंगा? मैं जाऊंगा और आपके माता-पिता से बात करूंगा, और यदि वे कहते हैं कि उन्हें लड़की पसंद हैं, तो मैं उसका 'अपहरण' कर लूंगा.'' विरोधियों ने राम कदम को उनके इस बयान पर घेरना शुरू कर दिया. 
इस वीडियो को लेकर विधायक की काफी आलोचना हुई जिसके बाद बैकफुट पर आते हुए राम कदम ने सफाई देकर कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. हालांकि इस मामले में कांग्रेस के पूर्व मंत्री का बयान भी अशोभनीय है.

Video: BJP विधायक राम कदम का ऑफर- लड़की इंकार करे तो मुझे बताओ, किडनैप करवा दूंगा

First published: 7 September 2018, 9:00 IST
 
अगली कहानी