Home » इंडिया » Congress leader Paras Saklecha said witch to Sadhvi Pragya Singh Thakur
 

Video: 'डायन' है साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस के दिग्गज नेता का विवादित बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 17:00 IST

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को डायन कह दिया. उन्होंने पूर्व ATS चीफ हेमंत करकरे के संदर्भ में यह बात कही. कांग्रेस के स्टार प्रचारक पारस सकलेचा ने मध्य प्रदेश के रतलाम में कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही.

बता दें कि कुछ दिनों पहले साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि पूर्व एटीएस चीफ हेमंत करकरे की मौत उनके श्राप के कारण हुई. भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि हेमंत करकरे द्वारा उन्हें जेल में बहुत प्रताड़ित किया गया, इस वजह से उन्होंने हेमंत करकरे को श्राप दिया और सवा महीने में ही उनकी मौत हो गई. 26/11 मुंबई हमले के दौरान आतंकियों ने उन्हें मार डाला.

साध्वी के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पारस सकलेचा ने कहा कि जिसके श्राप से कोई भला आदमी मर जाए, अच्छा इंसान मर जाए, उसे भारतीय संस्कृति में डायन बोलते हैं. पारस ने कहा कि उस डायन के श्राप से हेमंत करकरे मरे..दाऊद इब्राहिम नहीं.

इसके आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि वह साध्वी को बार-बार प्रणाम करके बोलते हैं कि हे देवी अगर तू वास्तविक साध्वी है, तपस्वी है, हिंदू धर्म की रक्षक है..तो एक बार श्राप दे कि दाऊद इब्राहिम, मसूद अजहर मर जाएं. अगर ऐसा हुआ तो वह मूर्ति लगवाकर पूरे हिंदुस्तान में उनकी पूजा करा देंगे.

निरहुआ के सपने में आए मुलायम सिंह यादव, अखिलेश के खिलाफ कह दी बड़ी बात

मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए बिछाई जाने लगी बिसात, दिल्ली में इकट्ठा हो रहे विपक्ष के सारे नेता

First published: 18 May 2019, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी