Home » इंडिया » Congress leader Rajaiaiv Satav writes mat poochh mere sabr kee inteha kahaan tak hai
 

कांग्रेस में फिर छिड़ी आर-पार की लड़ाई, दिग्गज नेता ने लिखा- मत पूछ मेरे सब्र की इन्तेहा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2020, 15:32 IST

Congress: कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी कलह खत्म होने के नाम नहीं ले रही है. अब एक और सीनियर लीडर ने पार्टी के खिलाफ नाराजगी दिखाई है. कांग्रेस सांसद राजीव सातव ने बगावती नेता सचिन पायलट को समझाने वाले नेताओं पर शेरो-शायरी के जरिए करारा हमला कर पार्टी के खिलाफ बागी तेवर दिखाए हैं.

उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कांग्रेस पार्टी पर निशाना भी साधा है. अपने ट्वीट में में उन्होंने खुद के सब्र के इम्तिहान की बात कहकर बड़ा इशारा किया है. राजीव सातव ने अपने ट्वीट में लिखा, "मत पूछ मेरे सब्र की इन्तेहा कहां तक है, तू सितम कर ले, तेरी ताक़त जहां तक है, व़फा की उम्मीद जिन्हें होगी, उन्हें होगी, हमें तो देखना है, तू ज़ालिम कहां तक है."

इस तरह राजीव सातव ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन एक बार फिर अपनी ही पार्टी की तरफ इशारों-इशारों में हमला किया. इससे पहले उन्होंने पार्टी को आत्मनिरीक्षण करने की सलाह भी दी थी. इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने ट्विटर पर लिखा था कि भाजपा साल 2004 से 2014 तक 10 साल सत्ता से बाहर रही. लेकिन कभी उन्होंने उस समय की हालत के लिए अटल बिहारी वाजपेयी या उनकी सरकार को जिम्मेदार नहीं ठहराया.

Chandrayaan 2 को लेकर फिर जाग सकती है इसरो की उम्मीद, NASA की तस्वीर के बाद आया नया मोड़

मनीष तिवारी ने लिखा था कि दुर्भाग्य से कांग्रेस के कुछ दिग्भ्रमित लोग राजग और भाजपा से लड़ने की बजाय डॉ मनमोहन सिंह सरकार पर छींटाकशी कर रहे हैं. इस समय जब पार्टी को एकता की जरूरत है, तो वे विभाजन की बातें कर रहे हैं. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि "ट्विटर-ट्विटर न खेंले साथी, मिल कर मोदी सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाएं." 

कोरोना वायरस ने ली UP की कैबिनेट मंत्री कमला रानी की जान, लखनऊ PGI में चल रहा था इलाज

रक्षाबंधन पर भूलकर भी न बांधें इस समय राखी, रावण की बहन ने बांधी थी हो गया था उसका विनाश

First published: 2 August 2020, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी