Home » इंडिया » Congress leader Sanjay Nirupam All governors of country are the spoons of the government
 

कांग्रेस नेता संजय निरूपम का ओछा बयान- मोदी सरकार के चमचे हैं देश के सारे राज्यपाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 13:10 IST

कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता संजय निरूपम ने देश के सारे राज्यपालों को लेकर विवादित बयान दिया है. निरुपम ने कहा है कि देश के सारे राज्यपाल मोदी सरकार के चमचे हैं. संजय निरुपम ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते ऐसी बात कही.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मीडिया से बात करते हुए बयान दिया था कि राजीव गांधी शुरु में भ्रष्ट नहीं थे, लेकिन कुछ लोगों के प्रभाव में आकर वह बोफोर्स भ्रष्टाचार मामले में संलिप्त हो गए थे. 

सत्यपाल मलिक के इसी बयान पर संजय निरूपम ने उन पर हमला बोल दिया. हालांकि इस हमले में वह अपनी मर्यादा भूल गए और सत्यपाल मलिक के साथ-साथ देश के सारे राज्यपालों को सरकार का चमचा बोल गए.

 

निरूपम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जब पूर्व पीएम राजीव गांधी को 'भ्रष्टाचारी नंबर 1' बोला तो उनकी खूब आलोचना हुई और इसके बाद उन्होंने दोबारा वह शब्द इस्तेमाल नहीं किया. संजय निरूपम ने आगे कहा कि ऐसा लग रहा है कि सत्यपाल मलिक, मोदी जी की चापलूसी कर रहे हैं, चमचागिरी कर रहे हैं, तांकि उनकी कुर्सी बची रहे. उन्होंने कहा कि राज्यपाल को अपने पद की मर्यादा रखनी चाहिए.

संजय निरुपम यहीं नहीं रूके. आगे उन्होंने कहा, "हमारे देश के जितने भी राज्यपाल होते हैं वो सरकार के चमचे होते हैं. सत्यपाल मलिक भी चमचा ही है. राजीव गांधी को बोफोर्स केस में अदालत से क्लीन चिट मिल चुकी है. अरुण जेटली उनमें से एक थे जिन्होंने उन्हें क्लीन चिट दी थी."

Video: हेलिकॉप्टर हुआ खराब तो जमीन पर लेट गए राहुल गांधी, ठीक करने में की पायलट की मदद

PM मोदी को TIME मैगजीन में जिस पत्रकार ने लिखा 'भारत को बांटने वाला', उनके पिता थे पाकिस्तान के मंत्री

First published: 11 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी