Home » इंडिया » Congress leader Shashi Tharoor made such a statement at Pakistan Fest, BJP says made fun of India
 

पाकिस्तान के मंच पर शशि थरूर ने दिया ऐसा बयान, BJP का बड़ा आरोप- भारत का बनाया मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2020, 16:47 IST

Shashi Tharoor in Pak Fest: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पाक फेस्ट में कुछ ऐसा बयान दिया, जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है. शशि थरूर (Shashi Tharoor) द्वारा पाकिस्तान के मंच पर कथित तौर पर दिए गए विवादित बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इसे भारत का मजाक बताया है.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि शशि थरूर ने पाकिस्तान के मंच पर जो कुछ बोला है, वह सबने सुना है. संबित पात्रा ने कहा कि इस पर भरोसा नहीं हो रहा है. शशि थरूर ने पाकिस्तान के मंच पर भारत का मज़ाक बनाया है. उन्होंने अपने ही देश को खराब दृष्टि से दिखाने की कोशिश की.

संबित पात्रा ने कहा कि कोरोना वायरस के दौरान पूरी दुनिया ने देखा कि कैसे मोदी जी ने हिंदुस्तान को सुरक्षित रखा. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश में समय से लॉकडाउन किया और देश के 80 करोड़ लोगों तक खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया. संबित पात्रा ने कहा कि 150 देशों को मोदी सरकार ने हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन पहुंचाने का काम किया.

दूसरी तरफ इन सबके बावजूद शशि थरूर ने ऐसा स्टेटमेंट दिया कि भारत सरकार कोरोना वायरस के दौरान फेल हो गई है. संबित पात्रा ने कहा कि आप सोच सकते हैं कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के मित्र शशि थरूर की कैसी मन:स्थिति है. जबकि भारत की मीडिया दिखा रही है कि जनता-जर्नादन मोदी सरकार द्वारा किए गए काम से संतुष्ट है.

बता दें कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पिछले दिनों एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाहौर थिंक फेस्ट नामक एक कार्यक्रम में शिरकत किया था. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि डर का माहौल बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि आप लोगों में से कितनों ने व्हाट्सऐप वीडियो देखा है, जिनमें चीनी अथवा उनके जैसे दिखने वाले लोगों के साथ पश्चिमी देशों में भेदभाव होता है. भारत में भी यही समस्या उत्तर पूर्व के लोगों के साथ है, क्योंकि वो अलग दिखते हैं. 

Video: भारतीय सीमा के काफी करीब चीन ने दागी मिसाइलें, 90 फीसदी नए हथियारों का किया इस्‍तेमाल

Coronavirus: भारतीय वैज्ञानिकों का दावा- सर्दियों में आ सकती है कोरोना वायरस की दूसरी लहर

First published: 18 October 2020, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी