Home » इंडिया » Congress leaders forget the limit in the celebration of victory, Smriti Irani attacks by share photos
 

जीत के जश्न में मर्यादा भूले कांग्रेसी, 'मोदी-शाह' से करवाया ये काम, स्मृति ईरानी हुईं हमलावर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2018, 12:10 IST

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जबरदस्त जीत मिली है. कांग्रेस ने बीजेपी से तीन बड़े हिंदी भाषी राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ छीन लिए हैं. इस जबरदस्त जीत के बाद से ही कांग्रेस पार्टी जश्न मनाने में जुटी है. हालांकि इस जश्न के चक्कर में कांग्रेसी नेता अब अपनी मर्यादा भूल रहे हैं.

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर कांग्रेस नेताओं पर सवाल उठाया है. ईरानी ने ट्वीट में लिखा, "प्रधानमंत्री ने अपने करियर की शुरुआत बहुत साधारण तरीके से की. आज के इस घमंड भरे जश्न में मेहनती लोगों के प्रति वह मानसिकता सामने आ गई जो नफरत करती है. अभी तो सिर्फ 24 घंटे हुए हैं."

 

दरअसल, ईरानी द्वारा शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस की जीत के बाद एक कार्यक्रम में उसके कार्यकर्ताओं ने मोदी और शाह को चाय बेचने वाला दिखाया. जश्न के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे और महाराष्ट्र के शोलापुर से विधायक परिणीति शिंदे भी मौजूद थीं.

पढ़ें- 'मोदी सरकार द्वारा चुने गए RBI के नए गवर्नर ने की थी पी चिदंबरम को घोटाले से बचाने की कानूनी कोशिश'

पीएम मोदी और अमित शाह की चाय बेचने वाली इस तस्वीर के वायरल होने पर इसे प्रधानमंत्री पद का अपमान करार देने वाला बताया गया. स्मृति ईरानी ने यह तस्वीर शेयर की और इसमें उन्होंने कांग्रेस के जश्न मनाने के तरीके पर निशाना साधा.

First published: 13 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी