Home » इंडिया » Congress minister jaipal Reddy blames Goa Cm to blackmail Pm modi on Rafale
 

'राफेल मामले में PM मोदी को ब्लैकमेल कर रहे हैं गोवा के CM पर्रिकर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 11:33 IST

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इस समय खराब स्वास्थ के बावजूद भी राज्य का कामकाज संभालने को लेकर चर्चा मे हैं. इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयपाल रेड्डी ने मनोहर पर्रिकर पर हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री जयपाल रेड्डी में आरोप लगाते हुए कहा है कि गोवा के सीएम पर्रिकर अपनी कुर्सी बचाने के लिए पीएम मोदी को ब्लैकमेल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राफेल विमान को लेकर वह प्रधानमंत्री पर दबाव बना रहे हैं. रेड्डी ने मडगांव में कांग्रेस की 'जन-आक्रोश' रैली के संपन्न होने पर आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही.

गौरतलब है कि कांग्रेस गोवा में शासन की 'बहाली' की मांग के लिए पूरे गोवा में जनाक्रोश रैली आयोजित कर रही है. कांग्रेस का दावा है कि गोवा के सीएम पर्रिकर की तबियत खराब होने की वजह से प्रशासन के सुचारु कामकाज पर असर पड़ा है.

वहीं रेड्डी के ब्लैकमेल वाले बयान पर भारतिया जनता पार्टी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मामले में उच्चतम न्यायालय द्वारा फैसला सुनाया जा चुका है. लेकिन कांग्रेस अब भी राफेल मुद्दे पर बेवजह कोशिश में लगी हुई है. गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने राफेल लड़ाकू विमान मामले में 14 दिसंबर को ही नरेंद्र मोदी सरकार को क्लीनचिट दे दी है. इसी के साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की मांग से जुड़ी सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया था.

पूर्व PM राजीव गांधी के 'भारत रत्न' की वापसी की मांग का किया विरोध तो केजरीवाल ने अलका लांबा से लिया इस्तीफा

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए रेड्डी ने कहा, ''मैं जानता हूं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्लैकमेल करने की स्थिति में हैं... क्या वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहने के लिए प्रधानमंत्री को ब्लैकमेल कर रहे हैं? हमें इस पर सोचने की जरूरत है.'' बता दें कि गोवा के पर्रिकर मुख्यमंत्री बनने के पहले मोदी कैबिनेट में रक्षा मंत्री थे.

First published: 22 December 2018, 9:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी