Home » इंडिया » congress mla Asha Kumari apologize in women constable assault matter
 

महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारने वाली कांग्रेसी विधायक बोली 'सॉरी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2017, 17:19 IST

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेसी विधायक द्वारा महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारे जाने वाली घटना पर विधायक ने माफी मांग ली है. विधायक ने न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से सफाई देते हुए कहा कि मैंने कांस्टेबल को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि पहले उसने मुझे गाली दी और धक्का दिया था. मैं उसकी मां की उम्र की हूं. इसके बाद विधायक ने कहा कि भले ही उसने मेरे साथ बद्तमीजी की लेकिन मुझे अपना आपा नहीं खोना चाहिए था. मैं माफी मांगती हूं.

इससे पहले जब विधायक ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारा था तो अगले ही पल महिला कांस्टेबल ने भी विधायक को थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद वहां बवाल मच गया था.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. यहां राहुल पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श कर रहे हैं. राहुल गांधी ने हिमाचल में हार के मंथन के लिए बैठक बुलाई थी. 

इस बैठक से पहले कांग्रेस की एक विधायक आशा कुमारी और एक महिला पुलिस कांस्‍टेबल के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी. हुआ ये था कि कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारा तो कांस्टेबल ने भी पलटकर विधायक को थप्पड़ मार दिया था. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल ने जब विधायक को रोका तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी.

आपको बता दें कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया था और विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेज जनों के साथ विचार विमर्श किया था. राहुल शिमला में पार्टी के राज्य मुख्यालय राजीव भवन में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों, विधानसभा चुनाव में खड़े पार्टी प्रत्याशियों और पार्टी की जिला इकाइयों के प्रमुखों से मुलाकात करेंगे.

First published: 29 December 2017, 17:19 IST
 
अगली कहानी