Home » इंडिया » Congress MLA Nitesh Narayan Rane throw mud on engineer Prakash Shedekar at Mumbai-Goa highway
 

Video: कांग्रेस विधायक बना हैवान ! इंजीनियर पर फिंकवाया कीचड़, पुल पर बांधकर की बदसलूकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2019, 18:10 IST

BJP विधायक के बाद कांग्रेस के एक विधायक की गुंंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कांग्रेस विधायक ने एक इंजीनियर के साथ हद पार कर दी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है.

महाराष्ट्र के कांकावाली में मुंबई-गोवा हाईवे के पास पुल पर कांग्रेस के विधायक नितेश नारायण राणे ने अपके समर्थकों के साथ पहुंचकर इंजीनियर प्रकाश शेडकर पर कीचड़ फेंका. हद तो तब हो गई जब उन्होंने इंजीनियर को नदी के ऊपर पुल पर बांध दिया. 

वीडियो में देख सकते हैं कि विधायक समर्थकों के बीच इंजीनियर फंसा हुआ है. इस बीच एक युवक ने उन्हें धक्का दिया और तीन-चार लोगों ने उन पर कीचड़ से भरी बाल्टी उड़ेल दी. इसके बाद इंजीनियर को एक बार फिर धक्का देकर पुल के किनारे लाया जाता है और सरिए से बांध दिया जाता है.

यह मामला सामने आने के बाद भी विधायक की बेशर्मी कम नहीं हुई. जब उनसे इस बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम ऐसा ही करेंगे. बेशर्म बयान देते हुए उन्होंने कहा, "मैं अपने हाथ में डंडा लेकर राजमार्ग पर मरम्मत का काम देखूंगा. रोज सुबह 7 बजे यहां पहुंच जाऊंगा. देखता हूं कि सरकार हमारे खिलाफ कैसे जीतती है. हमारे पास उनके घमंड से निपटने की दवा है."

Video: अमरनाथ यात्रियों की जान बचाने के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए आर्मी जवान, देखकर करेंगे सलाम

कश्मीरी युवाओं को भड़काकर आतंकवाद में झोंक रहे अलगाववादी नेता, खुद उनके बच्चे विदेशों में करते हैं मजे

First published: 4 July 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी