Home » इंडिया » Congress MLA Vinod Chandrakar did misbehaves with Air India female staff
 

कांग्रेस विधायक हुआ बेकाबू, Air India की महिला स्टाफ से की शर्मनाक हरकत, CISF जवान ने बचाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 13:10 IST

छत्‍तीसगढ़ के एक कांग्रेस विधायक पर एयर इंडिया ने महिला कर्मचारी के साथ शर्मनाक हरकत करने का आरोप लगा है. खबर के अनुसार, एयर इंडिया की फ्लाइट से 7 सितंबर को कांग्रेस विधायक चंद्राकर को अपने पांच साथियों के साथ रायपुर से रांची जाना था. इस दौरान ही उन्होंने महिला कर्मचारी से बदतमीजी की.

दरअसल, विधायक जी जब फ्लाइट लेने के लिए पहुंचे तो वह एक घंटे लेट हो गए थे. इसके बाद विधायक जी को महिला कर्मचारी ने लेट होने की जानकारी दी. महिला कर्मचारी ने ऐसा बताया ही था कि विधायक जी बेकाबू हो गए. वह सबके सामने महिला से बदतमीजी करने लगे और भड़क गए.

गुस्‍साए कांग्रेसी विधायक का गुस्‍सा इतना तेज भड़क उठा कि वह जोर-जोर से महिला स्टाफ को गालियां तक देने लगे. वह तो गनीमत रही कि फ्लाइट पर CISF का जवान मौजूद था, जिसने महिला स्टाफ को बचाया, वरना मामला इतना बढ़ गया था कि कुछ भी हो सकता था.

एयर इंडिया ने घटना के बाबत बताया कि विधायक का बोर्डिंग टाइम 5:30 बजे था, लेकिन व‍ह एक घंटे देरी से 6:30 पर एयरपोर्ट पहुंचे. उनके पहुंचने के बाद जब एयर इंडिया के कर्मचारियों ने कहा कि वह काफी लेट हैं और फ्लाइट को रवाना कर दिया गया है नेताजी ने आपा खो दिया. 

Video: मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, लोगों पर भरभराकर गिरी छत, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

गुजरात: BJP सरकार ने ही नहीं मानी मोदी सरकार की बात, नए ट्रैफिक नियमों के जुर्माने में कर दी कटौती

First published: 11 September 2019, 13:10 IST
 
अगली कहानी