Home » इंडिया » congress mp against vip treatment on airport
 

कांग्रेस सांसद ने हवाई अड्डे पर वीवीआईपी सुविधा का किया विरोध

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2016, 13:25 IST
(एजेंसी)

मध्‍य प्रदेश से हाल ही में राज्‍यसभा सांसद चुने गए विवेक तनखा ने हवाई अड्डे पर सांसदों को मिलने वाली वीवीआईपी सुविधा का विरोध किया है. जबकि ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि किसी सांसद या नेता ने वीआईपी सुविधा मिलने का विरोध किया हो.

एयरपोर्ट पर वीवीआईपी सुविधा को लेकर विवेक तनखा ने निजी विमान कंपनी के सीईओ से शिकायत की है. कांग्रेसी सांसद तनखा ने स्‍पाइसजेट के सीईओ अजय सिंह को इस बाबत पत्र लिखकर सांसदों को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर मिलने वाली सुविधाओं का विरोध किया है. तनखा बुधवार को जबलपुर-दिल्‍ली फ्लाइट से दिल्‍ली एयरपोर्ट आए थे.

सूचना के मुताबिक सांसद तनखा जैसे ही दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरकर दो अन्‍य सांसदों के साथ ट्रांजिट बस में बैठे, तो इसका दरवाजा बंद कर दिया गया.

तनखा ने अपने पत्र में स्पाइस जेट के सीईओ को लिखा है, "अन्‍य यात्रियों के लिए इसके दरवाजे जल्‍दी से बंद कर दिए गए और केवल हम तीन लोगों को विशेष रूप से अराइवल वाली जगह पर ले जाया गया."

उन्‍होंने पत्र में आगे लिखा, "कोई भी सांसद अन्‍य यात्रियों की तरह ही होता है और उसे भी वही सुविधाएं मिलनी चाहिए, जो भारत के आम नागरिक को दी जाती हैं." तनखा ने स्‍पाइसजेट से अति महत्वपूर्ण व्यक्तियों को इस तरह की सुविधा देने पर रोक लगाने की मांग की है.

First published: 8 July 2016, 13:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी