Home » इंडिया » Congress MP BK Hariprasad statement on BJP Chief Amit Shah health condition
 

अमित शाह की बीमारी पर कांग्रेस सांसद के गंदे बोल, कहा- BJP अध्यक्ष को सुअर की बीमारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 17:16 IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं. इस वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसे लेकर कांग्रेस के साथ नीचता पर उतर आए हैं. कांग्रेस नेता और कर्नाटक से राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह की बीमारी को लेकर विवादित बयान दिया है.

हरिप्रसाद ने बीजेपी अध्यक्ष पर तंज करते हुए कहा कि हमारे कुछ विधायक वापस कर्नाटक लौट आए हैं. इससे अमित शाह डर गए और उनको बुखार हो गया. हरिप्रसाद ने कहा कि उनको कोई आम बुखार नहीं हुआ है. उनको सुअर का बुखार (Pig Fever) हुआ है. आगे उन्होंने कहा कि अगर वह कर्नाटक की सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो वह यह जान जाएं कि उनको सिर्फ स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी होगा.

बीके हरिप्रसाद के इस बयान के बाद बवाल मच गया. इस पर बीजेपी ने पलटवार करने में देरी नहीं की. केंद्र सरकार में मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस सांसद हरिप्रसाद पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान उन्होंने अमित शाह के स्वास्थ्य के लिए दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है.

पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: इन सीटों पर बसपा तो इन पर लड़ेगी समाजवादी पार्टी, यहां देखें पूरी लिस्ट

पीयूष गोयल ने कहा कि अमित शाह फ्लू का उपचार करा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है. वहीं राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि इस तरह के बयान कांग्रेस नेतृत्व की हताशा को दर्शाते हैं.

बता दें कि बता दें कि अमित शाह को छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद एम्स ले जाया गया थाजहां जांच के बाद उन्हें स्वाइन फ्लू की पुष्टि की गई. इसे लेकर अमित शाह ने ट्वीट किया था, "मुझे स्वाइन फ्लू हुआ हैजिसका उपचार चल रहा हैईश्वर की कृपाआप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा.” 

First published: 17 January 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी