Home » इंडिया » Congress President Rahul Gandhi holds road show in Amethi. Priyanka Gandhi Vadra
 

Video: अमेठी रोड-शो में प्रियंका गांधी ने दिखाया हाथ, महिलाएं छज्जे से करने लगीं फूलों की वर्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 14:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है. पहले चरण की वोटिंग गुरुवार को होने जा रही है. पहले चरण में 20 राज्यों की 91 सीटों पर वोटिंग होगी. इसकी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उत्तर प्रदेश की अमेठी से अपना नामांकन भरा.

राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मौजूद थी. राहुल गांधी ने अमेठी में नामांकन से पहले रोड शो किया, जिसमें प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा के साथ उनके बच्चे रेहान और मिराया भी शामिल हुए.

अमेठी की इस रोड शो में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखा. रोड शो मुंशीगंज से शुरू हुआ. इस रोड शो के दौरान सड़क किनारों पर कांग्रेस के समर्थकों में भारी भीड़ जमा है. इसी बीच प्रियंका के प्रति महिलाओं का उत्साह भी देखने को मिला. अमेठी में रैली के दौरान जब प्रियंका गांधी ने हाथ दिखाया तो महिलाएं घर के छज्जों से फूलों की बारिश करने लगीं.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मुकाबला बीजेपी की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है. मालूम हो कि राहुल ने इससे पहले केरल के वायनाड से भी नामांकन भरा है. अमेठी से राहुल गांधी लगातार तीन बार सांसद चुने जा चुके हैं.

राहुल गांधी ने अमेठी में 2004 में पहली बार जीत हासिल की थी. इसके बाद 2009 में और फिर 2014 में भी राहुल गांधी इस सीट पर अपना परचम लहराया. राहुल गांधी ने 2014 में स्मृति ईरानी को चुनाव में हराया था.

PM मोदी के खिलाफ ओछी बयानबाजी पर उतरे कांग्रेस के सीनियर नेता, बोले- गधे का सीना 56 इंच..

First published: 10 April 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी